VIRAL: वो बेफिक्र था, सिर पर मंडरा रही थी मौत

0
3



खतरा कहीं भी और कभी भी आ सकता है. कुछ ऐसा ही वाकया मध्य प्रदेश में हुआ. जब एक शख्स मौत के निशाने पर आकर भी बाल-बाल बच निकला. दरअसल वो शख्स अपनी मौत से अनजान था. वो मौत से बेफिक्र था और उसके सिर पर लटक रही थी मौत, लेकिन वो फोन पर बात करने में इस कदर खोया था कि उसे इस बात का एहसास भी नहीं हुआ.

वो शख्स घर के गलियारे में टहल रहा था. वहीं उसके सिर के उपर कपड़े सूखाने वाली रस्सी पर एक बड़ा सा सांप रेंग रहा था, जो कपड़ों की वजह से छुपा हुआ था. उसका सिर जैसे ही रस्सी से लटक रहे कपड़ों से टच होता है, नाग हरकत में आ जाता है. लेकिन उस शख्स को मौत की भनक तक नहीं लगती है. वो शख्स एक बार नीचे झुकता है और फिर ऊपर उठता है.

तक भी उसे एहसास नहीं होता कि खतरनाक नाग उस पर हमला करने की तैयारी कर रहा है. जब तक वो कुछ समझ पाता नाग ने हमला कर दिया और उसके सिर में डस लेता है. जिसके बाद शख्स खुद को बचने की कोशिश करता है लेकिन नाग एक बार फिर अपना फन उसकी तरफ बढ़ता है.

डर के मारे शख्स गलियारे के दूसरी ओर भागता है, वहीं नाग अपना काम करके ग्रिल से बाहर चला जाता है. नाग के द्वारा काटे जाने के बाद ये शख्स फौरन दरवाजा खोलकर घर के अंदर घुस जाता है. गनीमत ये रही कि इस शख्स की जान बच गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here