Video: Ziva hugs MS Dhoni after match and Photoshoot

0
4


नई दिल्ली: अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (79) की शानदार पारी के बावजूद चेन्नई इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में रविवार (15 अप्रैल) को खेले गए अपने तीसरे मैच में चार रनों से हार गई. पंजाब ने चेन्नई को अपने घर में इस संस्करण में हार का पहला स्वाद चखाया. चेन्नई ने अब तक अपने दोनों मैच जीते थे, लेकिन तीसरे मैच में उसे हार मिली है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने सात विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवरों में 197 रन बनाए, जिसे चेन्नई हासिल नहीं कर पाई और 193 रन ही बना सकी. इस मैच में भले ही चेन्नई हार गई हो, लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी लाडली बेटी जीवा ने सभी का दिल जीत लिया है. 

मैच के दौरान यूं तो मैदान पर कई रोमांचक पल देखने को मिले थे, लेकिन मैदान से बाहर स्टैंड्स के वीडियो भी जमकर वायरल हुए. सोशल मीडिया पर इस मैच के वीडियोज में वायरल होने वाले वीडियो जीवा सिंह धोनी के हैं. मैच के दौरान ने जीवा ने अपनी क्यूट अदाओं से सभी दिल जीत लिया. 

पंजाब के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी जब मैदान में चौके छक्के बरसा रहे थे, उस समय उनकी बेटी जीवा भी स्टेडियम उनका यह कारनामा देख रही थी. इस दौरान जीवा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें जीवा कह रही हैं कि वह पापा को हग करना चाहती हैं. 

जीवा के इस क्यूट वीडियो के बाद अब कुछ और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में जीवा अपने पापा महेंद्र सिंह धोनी की गोद में हैं और फोटोशूट करवा रही हैं. यह वीडियो मैच के बाद के हैं, जिन्हें मैच देखने आए फैन्स ने शूट कर वायरल कर दिया है. 

जीवा ने अपने पापा को गले लगाने की इच्छा मैच के बाद पूरी की और इसके साथ ही अपने पापा के साथ फोटोशूट भी करवाया. इन वीडियो में जीवा धोनी की गोद में हैं और हाथ हिला रही हैं. 

सोशल मीडिया पर फैन्स ने जीवा के वीडियो शेयर किए हैं.  

जीवा के इस मैच के दौरान के कुछ और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिनमें वह स्टेडियम में मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जीवा डांस करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि जीवा यह वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने पापा को गले लगाने के लिए कह रही हैं. जीवा ने वीडियो बनाते शख्स से कहा कि वह उसके पापा को लेकर आएं, वह उन्हें गले लगाना चाहती है. इतना ही नहीं जीवा ने धोनी को बुलाया भी. हालांकि धोनी उस समय मैदान में थे.

बता दें कि आईपीएल 2018 के सफर मे महेंद्र सिंह धोनी के साथ पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी हैं. मैच के लिए सफर करने के दौरान जीवा हमेशा धोनी की गोद में ही रहती है. जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट से धोनी और जीवा की कई तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिनमें सफर के दौरान जीवा धोनी की गोद में है.

चंडीगढ़ जाते हुए महेंद्र सिंह धोनी की गोद में जीवा 

चेन्नई में पहले मैच के लिए जाते हुए धोनी और जीवा.  

बता दें कि सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल की अर्धशतकीय पारी से पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग टी-20 मैच में चेन्नई को चार रन से शिकस्त देकर दूसरी जीत दर्ज की. विस्फोटक बल्लेबाज गेल ने फ्रेंचाइजी के लिए पदार्पण करते हुए 63 रन की तेज तर्रार पारी खेली और लोकेश राहुल के साथ पहले विकेट के लिए उनकी 96 रन की भागीदारी से पंजाब ने सात विकेट पर 197 रन बनाए. पिछले दो मैचों में लगातार जीत दर्ज करने वाली चेन्नई की टीम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की 79 रन की नाबाद जुझारू पारी के बावजूद 20 ओवर में पांच विकेट पर 193 रन ही बना सकी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here