VIDEO: वो मस्ती में गा रही थी, भीड़ से चली गोली ने कर दिया छलनी

0
4



महफिल सजी थी, वो मस्ती में गा रही थी. उस पर हो रही थी नोटों की बारिश, सभी थे जश्न में सराबोर. तभी भीड़ से चली गोली ने उसे कर दिया छलनी. गाने के बीच चली गोलियां और उड़ गए हर किसी के होश. महफिल में पसर गया मातम.

जी हां, पाकिस्तान से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. वहां एक सिंगर स्टेज पर गाना गा रही थी, तभी अचानक भरी महफिल में हो गया उसका मर्डर. पाकिस्तानी सिंगर सिंधु से एक शख्स ने स्टेज पर कड़े होकर गाने के लिए कहा, लेकिन वो गर्भवती थी, इसलिए खड़े होकर गाने से इनकार कर दिया. उसका इनकार उस शख्स को इतना नागवार गुजरा कि उसने भरी महफिल में मार दी उसे गोली.

सिंगर पड़ी थी जमीन पर, किसी को कुछ समझ नहीं आया कि आखिर अचानक ऐसा क्यों हुआ ? 24 साल की सिंगर शमीना सिमोन उर्फ सिंधु पाकिस्तान के कांगा गांव में प्रोग्राम कर रही थी. तारिक अहमद नाम के शख्स ने सिंधु से खड़े होकर गाने की फरमाइश की. लेकिन सिंधु ने खड़े होकर गाने की मांग ठुकरा दी. जिसके कारण गुस्से में आकर तारिक ने भरी महफिल में सिंगर को गोली मार दी.

हालांकि गंभीर हालत में सिंगर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने सिंधु को मृत घोषित कर दिया. सिंगर के पति ने आरोपी के खिलाफ दो लोगों की हत्या का आरोप लगाया है. पति के मुताबिक आरोपी ने उसकी और उसकी कोख में पल रहे बच्चे की जान ली है. बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पाकिस्तान में सिंगर के शूटआउट ने पूरी दुनिया को सन्न कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here