VIDEO: जेल की सलाखों से बाहर निकला वो एक लाश बनकर

0
3



घरवाले समझते थे कि वो वहां महफूज है. उसे कुछ नहीं होगा. उस पर निगाह रखने के लिए तैनात थे वर्दीधारी, फिर भी हो गई उसकी मौत. जेल की सलाखों के पीछे चलकर गया था वो, बाहर निकला लाश बनकर. जी हां, कटिहार मंडल कारा में बंद एक कैदी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने मंडल कारा के सामने आगजनी कर जम कर प्रदर्शन किया. इस दौरान कटिहार गेड़ाबाड़ी रोड घंटो जाम रहा.

मृतक कैदी के परिजनों की मांग है कि दोषी पुलिस पर कार्रवाई की जाये और मृतक कैदी की पत्नी और बच्चे को मुआवजा दिया जाय. परिजनों ने मंडल कारा के सिपाहियों पर ही कैदी मृतक देवेन्द्र की मारपीट कर हत्या का आरोप लगाया है.

सदर अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने बताया कि जब कैदी को अस्पताल लाया गया था उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी लेकिन पोस्टमॉर्टम के बाद ही खुलासा हो पायेगा कि मौत किन कारणों से हुई है. मौत के बाद सदर अस्पताल में भी परिजनों ने जमकर बवाल काटा और यहां मौजूद जेल के सिपाहियों पर पैसे मांगने का आरोप लगाया.

फ़िलहाल कटिहार मंडल काढ़ा के सामने परिजन जमकर हंगामा कर रहे हैं. मौके पर सहायक थाना पुलिस पहुंच कर प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझने बुझाने का प्रयास कर रही है. मृतक कैदी रोतारा का रहने वाला था और पांच दिन पूर्व मुफ्फसिल थाना पुलिस ने शराब पीने के आरोप में उसे जैल भेजा था. पूरी कहानी देखिए तफ्तीश में…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here