CCTV: लुटेरों ने बेटे के सामने मार दी बाप को गोली

0
3



दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में अज्ञात लुटेरों ने लूटपाट का विरोध करने पर बेटे के सामने ही ज्वेलर की गोली मारकर हत्या कर दी और लाखों के गहने लूट लिये. जानकारी के मुताबिक 40 साल के हेमंत कौशल अपने परिवार के साथ आदर्श नगर मेट्रो स्टेशन के सामने रहते थे. मकान के भूतल पर उन्होंने एचआर ज्वेलर्स के नाम से एक शोरूम खोल रखा था.

वह दोपहर में शोरूम में थे तभी उनका बेटा भी वहां आ गया और शोरूम में ही पढ़ने लगा था. इसी दौरान करीब चार बजे वह शोरूम के गेट पर आकर खड़े हो गए थे, तभी बाइक सवार तीन युवक उनके शोरूम के सामने आकर रुके. तीनों में दो युवक बाइक से उतरे और हेमंत को पिस्टल दिखाते हुए बंधक बना लिया. इसके बाद शोकेस में रखे सोने के गहने बैग में भर लिये. जब दोनों बदमाश दुकान से भागने लगे तो हेमंत ने गहनों से भरा बैग छीनने की कोशिश की. जिसपर एक बदमाश ने हेमंत के सीने में पिस्टल सटाकर गोली मार दी.

घटना के बाद तीनों बदमाश बाइक से जीटी करनाल रोड की तरफ भाग गए. परिवार के लोगों ने उन्हें तुरंत गंभीर हालत में त्यागी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत को देखते हुए उन्हें मैक्स अस्पताल में भेज दिया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. लूट और हत्या की यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को जब्त कर लिया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आसपास लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और बदमाशों के कपड़े व बाइक आदि के आधार पर उनका सुराग पाने की कोशिश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here