Bhojpuri Film: Watch the official Trailer of film Aawara Balam

0
4


नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘आवारा बलम’ का ट्रेलर वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जिसमें वे तनुश्री और प्रियंका पंडित के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. फिल्म के निर्देशक चंदन उपाध्याय ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा कि यह अब रिलीज के लिए तैयार है. इसकी कहानी बेहतरीन है, इसमें कल्लू, तनुश्री और प्रियंका की शानदार कैमिस्ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही कल्लू इंटरनेट पर छा गए हैं. 10 दिनों के अंदर ट्रेलर को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Aawara Balam
(फोटो- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

‘दबंग’ स्टाइल में कल्लू
फिल्म के ट्रेलर में कल्लू ‘दबंग’ स्टाइल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि यह पूरी तरह ‘एक्शन’ फिल्म है, जिसमें रोमांस का भी शानदार तड़का लगाया गया है. पीएनजे फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘आवारा बलम’ को लेकर उत्साहित कल्लू कहते हैं, “इस फिल्म में नृत्य, रोमांस और एक्शन की भरमार है. साथ ही पारिवारिक मूल्यों का भी खासा ख्याल रखा गया है. यह भोजपुरी सिनेमा के हक में है कि ऐसी फिल्में बन रही है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं.”

भोजपुरी सिनेमा में आए हैं काफी बदलाव 
कल्लू ने कहा कि इस साल भोजपुरी सिनेमा में काफी बदलाव आए हैं, जो फिल्म ‘आवारा बलम’ में भी दिखेगी. फिल्म काफी अच्छी है. फिल्म के निर्माता निशिकांत झा ने कहा, “इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. तभी, लोग फिल्म का ट्रेलर पसंद कर रहे हैं. जल्द ही ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. फिल्म जल्द रिलीज होने की संभावना है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here