हिंदी न्यूज़ – Zoya afroz says she will join big boss only if salman calls her personally_जोया अफरोज का कहना है कि अगर सलमान खान उन्हें पर्सनली बुलाते हैं तभी वो बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी.

0
6


क्या सलमान की 'भांजी' को मिल पाएगी बिग बॉस में एंट्री?

जोया अफरोज

News18Hindi

Updated: November 10, 2017, 12:00 PM IST

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ को कभी लड़ाई-झगड़ों तो कभी विवादों से ठीक-ठाक टीआरपी मिलती रहती है. लेकिन अब ‘बिग बॉस’ की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एक नया प्लान बनाया है. पिछले कुछ दिनों से शो में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज तेजी से हो रही हैं. अब इस लिस्ट में दो और मॉडल्स का नाम जुड़ने की चर्चाएं हो रही हैं.

कहा जा रहा है कि लंदन बेस्ड मॉडल नतालिया काय और एक्ट्रेस जोया अफरोज के इस शो में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाली हैं.

हालांकि इन खबरों पर बिग बॉस की टीम और चैनल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

लेकिन एक इवेंट में शरीक होने आईं जोया अफरोज से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर सलमान खान उन्हें खुद पर्सनली बुलाते हैं तभी वो इस शो का हिस्सा बनेंगी.एक ब्रांड स्टोर के लॉन्च इवेंट पर आई जोया ने बताया, ‘मैं सलमान खान के साथ काम चुकी हूं. वो बहुत ही स्वीट इंसान हैं. अगर वो किसी से कुछ काम के लिए कहें तो कोई भी वह काम कर देगा. अगर सलमान मुझे निजी तौर पर शो के लिए बुलाते हैं तो तो जरूर जाऊंगी.’

बता दें कि जोया सलमान के साथ उनकी फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में वो सलमान की बहन बनीं नीलम की बेटी राधिका का रोल कर रही थीं. अगर वो शो का हिस्सा बनती हैं तो सलमान के साथ काम करने का जोया के लिए यह दूसरा मौका होगा.

इसके अलावा जोया फिल्म ‘कुछ ना कहो’ (2003) में भी चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल प्ले कर चुकी हैं.
जोया इस साल रिलीज हुई ‘स्वीटी वेड्स एनआरआई’ में दिखाई दी थीं. जल्द ही वो एक साउथ की फिल्म में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें :

‘बंजारे’ क्यों बन गए हैं राहत फतेह अली खान?

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here