हिंदी न्यूज़ – youth from assam saves injured monkey by carrying it in his arms in new guwahati गले से लगाकर काटे अस्पतालों के चक्कर, युवक ने ऐसे बचाई घायल बंदर की जान!

0
4


गले से लगाकर काटे अस्पतालों के चक्कर, बंदर को बचाने के लिए युवक ने लगा दी जान

बंदर को लेकर भागते मोनी

News18Hindi

Updated: April 13, 2018, 7:01 AM IST

सोशल मीडिया में असम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो एक युवक का है, जो एक बंदर को अपने गले से लगाए अस्पतालों के चक्कर काट रहा है. ये वीडियो न्यू गुवाहाटी इलाके का है, जहां युवक ने घायल बंदर को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी. इस युवक का नाम मोनी दास है, जिन्होंने इंसानियत की एक ऐसी मिसाल पेश की है, जिसे हर कोई याद रखेगा.

दरअसल, सड़क के किनारे बंदर बुरी तरह घायल पड़ा था. एक तेज रफ्तार कार ने उसे जोरदार टक्कर मारी थी, जिसके कारण वो बुरी तरह घायल हो गया था. आने जाने वाले सड़क पर पड़े बंदर को देखकर गुजर जा रहे थे पर मोनी ने ऐसा नहीं किया. मोनी ने घायल बंदर को अस्पताल पहुंचाया और उसकी जान बचाई.

ये भी पढ़ें- सबका दुलारा है बंदर का ये बच्चा, आंखें नम कर देगी इसकी कहानी

मोनी दास ने बंदर को सड़क से उठाया और अपने गले से लगाकर चेनीकुठी के पशु अस्पताल ले गए. अस्पताल में कोई भी डॉक्टर मौजूद नहीं था. बंदर की हालत गंभीर बनी हुई थी, मोनी बिना वक्त गंवाए उसे इलाज के लिए दूसरी जगह ले गए.चेनीकुठी के पशु अस्पताल में डॉक्टरों के मौजूद ना होने पर मोनी उस बंदर को असम के स्टेट ज़ू में ले गए, जहां उसका इलाज किया गया और उसकी जान बचाई गई.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Ajab Gajab News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here