हिंदी न्यूज़ – will priyank get arrested after arshi’s forgiveness?_क्या अर्शी की माफी के बाद टल सकती है प्रियांक की गिरफ्तारी?

0
5


क्या अर्शी की माफी के बाद टल सकती है प्रियांक की गिरफ्तारी?

प्रियांक और अर्शी खान.

News18Hindi

Updated: November 13, 2017, 6:51 PM IST

बिग बॉस 11 का इस हफ्ते का ‘वीकेंड का वार’ कई मामलों में अलग था. एक तो पहली बार बिग बॉस के घर से 2 सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखाया गया और दूसरा लम्बे समय से चली आ रही प्रियांक और अर्शी की लड़ाई भी सुलझती दिखी.

डबल एविक्शन के बाद घर का माहौल काफी बदला हुआ नजर आया. एकबारगी तो ऐसा लगा अब बिग बॉस के घर में कभी लड़ाई नहीं होगी. इसका नतीजा यह भी रहा कि प्रियांक ने अर्शी से अपने सारे गिले-शिकवे दूर किए और अर्शी ने भी प्रियांक को माफ़ कर दिया.

ऐसे में सवाल यह है कि अर्शी की ये माफी प्रियांक को गिरफ्तारी से बचा सकेगी?

बता दें कि प्रियांक पर अर्शी की निजी जिंदगी को लेकर कमेंट करने पर अर्शी की लीगल टीम ने पुलिस केस कर दिया था. प्रियांक ने उनके गोवा स्कैंडल के बारे में ऑनस्क्रीन बोल दिया था. जिसके बाद अर्शी रो पड़ीं थीं.खुद सलमान ने भी प्रियांक को खूब  फटकार लगाई और उन्हें आगे ऐसी कोई भी हरकत करने पर शो से निकालने की बात कही थी.

अर्शी की लीगल टीम ने टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर एक करोड़ का मान हानि का केस भी किया था.

खबरें आईं थी कि पुलिस ने  प्रियांक के अरेस्ट वारंट पर काम करने शुरू भी कर दिया है और प्रियांक जल्द ही अरेस्ट भी होने वाले हैं.

लेकिन अब जब अर्शी ने उन्हें माफ़ कर दिया है तो कहानी में आगे क्या मोड़ आता है, देखने वाली बात होगी.

ये भी पढ़ें :

अस्पताल पहुंची ईशा गुप्ता, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTO

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here