हिंदी न्यूज़ – will double eviction of the contestents increase the trp of big boss_क्या डबल एविक्शन दिला पाएगा बिग बॉस को टीआरपी

0
6


क्या डबल एविक्शन दिला पाएगा बिग बॉस को टीआरपी?

बिग बॉस घर.

News18Hindi

Updated: November 11, 2017, 4:13 PM IST

दो महीने से चल रहे कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिग बॉस 11 के घर में अब जाकर इमोशनल बॉन्ड बनने शुरू हुए हैं. कई लोगों के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई है. लेकिन इस सब को झटका देने के लिए बिग बॉस के मेकर्स कुछ प्लानिंग कर चुके हैं. इस बार घर से एक साथ दो लोगों को बाहर निकाला जाएगा.

बता दें कि मेहजबीं सिद्दीकी, सब्यासाची सतपथी, प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी और बेनफ्शा सूनावाला पर खतरे की घंटी बज रही है. इन चारों में से किन्हीं दो लोगों को सलमान खान एविक्ट करने वाले हैं.

इस एपिसोड के साथ सलमान खान कई दिनों बाद बिग बॉस के स्क्रीन पर दिखाई देंगे. ये एपिसोड कुछ धमाकेदार होने वाला है क्योंकि सलमान खान घरवालों की लग्जरी बजट पर की गई  बेकूफियों का हिसाब लेंगे और साथ ही वो घर में बढ़ रही हिंसा पर भी फटकार लगाएंगे.

ऐसा बिग बॉस 11 के सेट पर पहली बार होगा जब दो घरवालों का एविक्शन एक साथ होगा. खबरों के मुताबिक शो मेकर्स का कहना है कि शो को मजेदार बनाने के लिए यह फैसला लिया गया है. इसी वजह से शो कोई और वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं की गई है.

दो लोगों का एक साथ एविक्ट करना शो की टीआरपी बढ़ाने में काम आ सकता है.

मेहजबीं और सब्यासाची ऑडियंस को इम्प्रेस करने में उतने कामयाब नहीं पाए. वहीं प्रियांक की शो के बाहर काफी फैन फॉलोइंग है. सपना चौधरी का पलड़ा भी भारी है.

इसलिए यह देखना मजेदार होगा कि कौन दो लोग घर छोड़कर कर जाते हैं.

ये भी पढ़ें :

पद्मावती के इस नए गाने में दीपिका के साथ नहीं दिखेंगे रणवीर सिंह

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here