हिंदी न्यूज़ – WhatsApp to Soon Give More Powers to Group Administrators

0
5


WhatsApp ग्रुप एडमिन के लिए है यह नया फीचर

गूगल प्ले स्टोर पर दिए गए डिस्क्रिपशन में बताया गया है कि ये फीचर्स फिलहाल टेस्टिंग के लिए उपलब्ध हैं.

News18Hindi

Updated: October 22, 2017, 9:19 AM IST

वॉट्सएप के ग्रुप के एडमिन जल्द ही यह चुन सकेंगे कि ग्रुप के कौन से सदस्य उसके विषय, ऑयकन या स्टेटस को बदल सकते हैं. Wabetainfo डॉट कॉम के मुताबिक एक फैन साइट में वॉट्सऐप के इस नए फीचर के बारे में बताया गया है. फेसबुक की मालिकाना वाली मैसेंजिंग प्लेटफार्म ने अपना नया अपडेट वॉट्सऐप के बीटा वर्जन 2.17.387 में जारी किया है.

इस रिपोर्ट में शुक्रवार को बताया गया कि वॉट्सऐप ने बेहतर ग्रुप एडमिन के लिए हाई एंड फीचर्स की घोषणा की है, जिसमें एक टूल भी शामिल है जिसके तहत किसी ग्रुप के अन्य एडमिन उसे बनाने वाले एडमिन को ग्रुप से रिमूव नहीं कर सकते. अब तक ग्रुप का कोई भी एडमिन किसी भी सदस्य को रिमूव कर सकता है.

गूगल प्ले स्टोर पर दिये गए डिस्क्रिप्शन में बताया गया है कि ये फीचर्स फिलहाल टेस्टिंग के लिए उपलब्ध हैं. हाल में ही विभिन्न रिपोर्टों में यह जानकारी दी गई है कि वॉट्सऐप जल्द ही अनसेंड का फीचर जारी करने वाला है.

डब्ल्यूएबीटाइंपो के मुताबिक मैसेजिंग ऐप ‘डिलिट फॉर एवरीवन’ फीचर का भी टेस्ट कर रहा है.  इसके अलावा Whatsapp ने अपने यूजर्स के लिए एक लाइव लोकेशन शेयरिंग फीचर लॉन्च किया है. इसे शॉर्ट टर्म यूज के लिए डिजाइन किया गया है. यह फीचर यूजर्स को अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपनी रियल टाइम लोकेशन शेयर करने की सहूलियत देगा.यह भी पढ़े- हमें ऐसे लगती है स्मार्टफोन की लत….
                 बड़े काम के हैं फोन के ये सीक्रेट कोड्स

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Tech News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here