हिंदी न्यूज़ – VIDEO: हत्यारों ने पिता-पुत्र को किया गोलियों से छलनी

0
3


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन को चुनौती देते हुए अपराधी तत्व लगातार हिंसक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में राजधानी पटना से सटे बाढ़ में बेखौफ अपराधियों ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम देकर सनसनी मचा दी है.

जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने हथियारों से लैस होकर खुलेआम दिन-दहाड़े गोली बरसाकर पिता पुत्र की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि घटना बाढ़ के घोसवरी थाना के गोसाईं गांव में घटी है. जहां गांव में रामविलास यादव अपने बेटे पप्पू यादव के साथ बथान में काम कर रहे थे.

खबरों के अनुसार उसी समय घात लगाये आधा दर्जन अपराधियों ने दोनों को गोलियों से छलनी कर दिया. मौके पर ही पिता-पुत्र की मौत हो गयी. दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस अपने दल बदल के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस सूत्रों की माने, तो यह घटना आपसी रंजिश और बदले की भावना के तहत अंजाम दी गयी है. स्थानीय लोगों के मुताबिक छह दिन पहले इसी गांव में कुख्यात दिवाकर यादव के भाई अरुण यादव की भी गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड में आज हत्या में मारे गये लोगों की संलिप्तता बतायी जा रही है.

इस मामले में घोसवारी के थाना प्रभारी विभूति भूषण कुमार ने बताया कि ग्रामीणों से की गयी पूछताछ के अनुसार, आपसी रंजिश के चलते अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार का गांव के ही एक परिवार से विवाद चल रहा था.

इस विवाद में वह एक दूसरे के खून के प्यासे बने थे और आये दिन इसे लेकर कोई न कोई घटना हो रही थी. मामले की पूरी जानकारी के लिए देखिए तफ्तीश…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here