हिंदी न्यूज़ – unnao-kathua rape case investigation live update-LIVE: कठुआ गैंगरेप के मास्टरमाइंड की बेटी बोली- मेरे पिता निर्दोष, सारे आरोप झूठे

0
3


उन्नाव गैंगरेप और कठुआ में 8 साल की बच्ची से दरिंदगी और हत्या के मामले पर देश उबल रहा है. उन्नाव मामले में गिरफ्तार किए गए बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. सीबीआई ने घटनाक्रम से जुड़े ऐसे-ऐसे सवाल पूछे कि आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर कई बार असहज हुये. इस दौरान कुलदीप सिंह सेंगर को न तो किसी से मिलने दिया गया और न ही उन्हें मोबाइल का इस्तेमाल करने की इजाजत मिली. मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जांच टीम से 2 मई तक स्टेटस रिपोर्ट मांगी है. इसके बाद कोर्ट खुद इस मामले की जांच की निगरानी करेगा. उधर, कठुआ मामले में मुख्य आरोपी सांझी राम की बेटी ने कहा कि उसके पिता निर्दोष हैं. उनपर पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं.

वहीं, जम्मू-कश्मीर के कठुआ गैंगरेप और उन्नाव मामले को लेकर पीएम मोदी ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है. पीएम मोदी ने दिल्ली में आंबेडकर मेमोरियल का उद्घाटन करते हुए कहा कि इन दोनों मामलों में बेटियों को न्याय मिलकर रहेगा. उन्होंने कहा कि गुनहगारों को कड़ी सजा मिलेगी. गैंगरेप की इन दो घटनाओं के बाद जहां एक ओर केंद्र और राज्य सरकारें विपक्ष के निशाने पर हैं, वहीं दूसरी ओर देशभर में उबाल देखा जा रहा है.

उन्नाव और कठुआ मामलों से जुड़े अपडेट्स और खबरों के लिए बने रहे हमारे साथ…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here