हिंदी न्यूज़ – undertaker defeats john cena wrestlemania 34_रेसलमेनिया 34 में अंडर

0
6


Wrestlemania 34: WWE के रिंग में लौटे Undetaker, John Cena को चटाई धूल

रिंग में हुई अंडरटेकर की वापसी.

News18Hindi

Updated: April 9, 2018, 9:25 AM IST

रेस्लिंग के लीजेंड अंडरटेकर ने करीब एक साल बाद WWE के रिंग में वापसी की. WWE का सबसे बड़ा इवेंट Wrestlemania 34 इस समय अमेरिका के Superdome में चल रहा है. अंडरटेकर ने लंबे समय से उन्हें चुनौती दे रहे जॉन सीना को एक धमाकेदार मुकाबले में हराया.

साल भर बाद रेसलिंग के रिंग में वापसी कर रहे अंडरटेकर को जॉन सीना लंबे समय से चुनौती दे रहे थे और अंडरटेकर ने अपने अंदाज़ में इस चुनौती का जवाब दिया. अंडरटेकर का खौफ ऐसा है कि उनसे मुकाबले का डर जॉन सीना के चेहरे पर साफ नजर आ रहा था. दूसरी बार अंडरटेकर के साथ रिंग में दो-दो हाथ कर रहे सीना को इस मुकाबले में हार मिली. सीना को हराने के बाद अंडरटेकर ने अपना सिग्नेचर पोज किया और याद दिलाया कि वो रेसलमेनिया के बेताज बादशाह रहे हैं.

अंडरटेकर की वीडियो WWE ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. इनमें आप उनका वो अंदाज देख सकते हैं. रिंग में अंडरटेकर की एंट्री भी काफी शानदार हुई थी. दरअसल अंडरटेकर की एंट्री से पहले एक और रेसलर इलियास रिंग में आए और जॉन सीना के साथ फाइट की. इस फाइट में जॉन ने इलियास को धूल चटा दी. इलियास जाने लगे तो लाइट्स ऑफ हो गईं. इसके बाद रिंग में अंडरटेकर की हैट और जैकेट नजर आई. थोड़ी देर समा बांधने के बाद अंडरटेकर की एंट्री हुई. उनके आते ही रेफरी ने मैच शुरू करवाया.

मैच की शुरुआत से जॉन सीना काफी डरे हुए नजर आ रहे थे. वह अंडरटेकर को देखकर अपने होश हवास खो बैठे थे. उनका ये डर उन्हें कमजोर बना रहा था. एक्सपर्ट्स के अनुसार ये रेसलमेनिया के सबसे शानदार मुकाबलों में से एक रहा.

यह भी पढ़ें:

एक साथ खराब हुई रणबीर और दीपिका की तबीयत, कैंसल किया ये शो !

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here