हिंदी न्यूज़ – this video of an elephant saving her calf depicts how much mothers love their kids मां की ममता का अनोखा VIDEO, बच्चे को बचाने के लिए खुद चली गई गड्ढे में!

0
10


मां की ममता का अनोखा VIDEO, बच्चे को बचाने के लिए खुद चली गई गड्ढे में!

बच्चे को बचाती हथनी

News18Hindi

Updated: April 10, 2018, 1:03 PM IST

सोशल मीडिया में असम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक हथनी, अपने बच्चे को बचाने के लिए खुद अपनी जान जोखिम में डाल देती है. हथनी का बच्चा गड्ढे में गिर जाता है, उसे निकालने के लिए वो हर जतन करती है पर कामयाब नहीं होती है. हथनी अपने सूंड से बच्चे को निकालने का प्रयास करती है पर वो कामयाब नहीं हो पाती है. आखिरकार वो खुद गड्ढे में उतरकर अपने बच्चे को बाहर निकालती है. ममता का ये अनोखा दृश्य कैमरे में कैद कर लिया गया, जो बाद में सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

घटना असम के गोलाघाट जिले के नुमालीगढ़ की है, जहां हाथियों का एक झुंड चाय के बागानों से गुजर रहा होता है कि तभी झुंड में मौजूद हथनी का बच्चा गडढे में गिर जाता है. झुंड आगे बढ़ जाता है पर बच्चे की मां उसे निकालने का प्रयास करती है.

हथनी अपने सूंड से बच्चे को गडढे के बाहर निकालने की कोशिश करती है पर बच्चा बाहर नहीं निकल पाता है. आखिरकार वो खुद गडढे में उतरती है और अपने बच्चे को बाहर निकालती है.

सोशल मीडिया में इस वीडियो को कई यूजर्स ने शेयर किया है और इस पर कई सारे कमेंट्स आए हैं. कोई इसे ममता का अनोखा नज़ारा बता रहा है तो किसी ने कमेंट किया कि मां तो आखिर मां होती है. 

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Ajab Gajab News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here