हिंदी न्यूज़ – Student of the year 2 को लेकर इतनी चर्चा क्यों है | Student of the year 2 is becoming popular

0
4


STUDENT OF THE YEAR 2 : टाइगर की इस फिल्म में ऐसा क्या है कि हंगामा हो गया है बाज़ार में

टाइगर अपने नए अवतार में बेहद कूल दिख रहे हैं.

News18Hindi

Updated: April 11, 2018, 6:27 PM IST

करण जौहर ने अपनी नई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की घोषणा की है और इस घोषणा के साथ ही इंटरनेट पर इस फिल्म का हल्ला बोल हो गया है. ऐसा नहीं है कि इस फिल्म में कोई लंबी चौड़ी स्टार कास्ट आने वाली है, लेकिन करण जौहर की SOTY फिल्म फ्रैंचाइज को बॉलीवुड का लॉन्च पैड माना जाता है.

साल 2012 में आई पहली ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर’ से बॉलीवुड के आज के युवा सुपरस्टार वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना करियर शुरू किया था. इसके बाद से इस फिल्म को लकी प्लैटफॉर्म माना जाने लगा और कयास लगने लगे कि करण की अगली फिल्म से कौन सा स्टार किड अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करेगा. अब इस फिल्म की स्टार कास्ट की घोषणा हो गई है और जहां इस फिल्म में दो स्टार किड हैं वहीं एक आउटसाइडर को भी जगह दी गई है. आइए हम आपको बताते हैं इस फिल्म के सीक्वल से जुड़ी कुछ खास बातें.

स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 1 में जहां तीनों ही मुख्य किरदार बॉलीवुड के लिए नए चेहरे थे वहीं इस बार सीक्वल के लिए टाइगर श्रॉफ को मौका मिला है जो ऑलरेडी दो हिट फिल्मों ‘हीरोपंती’ और ‘बागी 2’ में अपना कमाल दिखा चुके हैं.

Student of the year 2

फिल्म में दो हिरोइन मौजूद होंगी

इस फिल्म में इस बार दो लड़कियों और एक लड़के के बीच में कहानी घूमेगी, पिछली फिल्म में वरुण और सिद्धार्थ के बीच आलिया थी और दो लड़को और एक लड़की की प्रेम कहानी थी.

स्टूडेंट ऑफ दि ईयर में देहरादून के जिस स्कूल कैंपस में शूटिंग की गई थी इस बार भी उसी स्कूल कैंपस का इस्तेमाल किया जाएगा और पिछली फिल्म को बार बार दिखाया जाएगा.

Student of the year

साल 2012 में आई फिल्म SOTY ने कमाल का बिज़नेस किया था

पहली फिल्म में जहां दो स्टार किड्स (वरुण और आलिया) और एक नॉन बॉलीवुड स्टार किड (सिद्धार्थ मल्होत्रा) को मौका दिया गया था वहीं इस बार टाइगर श्रॉफ और अनान्या पांडे के अलावा फिल्म में तारा सुतारिया को जगह मिली है. जहां टाइगर, जैकी श्रॉफ के बेटे हैं वहीं अनान्या, चंकी पांडे की बेटी हैं लेकिन तारा का सीधा बॉलीवुड कनेक्शन नहीं है.

तारा सुतारिया की मां टीना सुतारिया 80 के दशक में मॉडलिंग करती रही हैं और वो अपने परिवार के लिए फिल्म में काम करने का सपना छोड़ चुकीं थी लेकिन अब उनकी बेटी तारा को ये मौका मिल गया है.

Student of the year 2

तारा सुतारिया

वैसे तारा के लिए कैमरा फेस करने का ये पहला मौका नहीं है, तारा इससे पहले डिज़नी चैनल के लिए वीडियो एंकर रही हैं और साथ ही वो गाना भी जानती हैं.

कुल मिलाकर इस फिल्म की घोषणा के साथ ही मार्केट में हंगामा हो गया है क्योंकि अधिकांश लोगों का मानना है कि इस फिल्म से बॉलीवुड को दो और नए सुपरस्टार मिलने वाले हैं और शायद 2012 की सफलता फिर से दोहराई जाएगी.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here