हिंदी न्यूज़ – Serena Williams maintains top spot in WTA rankings

0
4


डब्ल्यूटीए रैंकिंग: सेरेना टॉप पर बरकरार, ये खिलाड़ी हैं दूसरे और तीसरे स्थान पर

(PTI)

आईएएनएस

Updated: May 8, 2017, 7:57 PM IST

मैड्रिड. अमेरिका की टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने वुमन टेनिस एसोसिएशन (डब्ल्यूटीए) की सोमवार को जारी ताजा रैंकिंग में अपना वर्ल्ड नंबर वन का ताज बरकरार रखा है. सेरेना 7,010 अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर बनी हुई हैं. जर्मनी की एंजेलिक कर्बर दूसरे स्थान पर बनी हुई हैं. तीसरे स्थान पर चेक गणराज्य की कारोलिना प्लिसकोवा हैं. बता दें कि सेरेना मां बनने वाली हैं और वह कुछ महीनों तक टेनिस से दूर रहेंगे.

स्पेन की गर्बिने मुगुरुजा को इस रैकिंग में फायदा हुआ है. वह दो स्थान की छलांग के साथ चौथे स्थान पर आ गई हैं. रोमानिया की सिमोना हालेप को चार स्थान का नुकसान हुआ है और वह आठवें स्थान पर खिसक गई हैं.

पांचवें स्थान पर स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुल्कोवा हैं. ब्रिटेन की योहना कोंटा और पोलैंड की एग्निस्का रादवांस्क एक-एक स्थान की बढ़ोत्तरी के साथ क्रमश: छठे और सातवें स्थान पर बनी हुई हैं.

रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा नौवें नंबर पर हैं. यूक्रेन की इलिना स्वितोलिना ने दो स्थान की छलांग के साथ शीर्ष दस में जगह बनाई है. उन्हें ताजा रैंकिंग में 10वां स्थान हासिल हुआ है.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here