हिंदी न्यूज़ – | Sanjay Dutt postponed his flight for buying gifts for wife and kids

0
2


सीधे घर आना छोड़ दुबई में रुके संजू बाबा, पता है क्या था ये 'जरूरी काम' ?

फिल्म ‘टोरबाज’ के सेट पर संजय दत्त.

News18Hindi

Updated: May 31, 2018, 11:31 AM IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त फिलहाल जोरशोर से काम में लगे हुए हैं. इधर उनकी बायोपिक की रिलीज का समय नजदीक है. उधर वह अपनी फिल्मों को पूरा करने में लगे हैं. लेकिन इस बीच भी वह अपनी फैमिली के लिए टाइम निकालना नहीं भूलते. अभी हाल ही का किस्सा ले लीजिए. संजू बाबा फिल्म ‘टोरबाज’ की शूटिंग पूरी कर किर्गिज़स्तान से लौट रहे थे. लेकिन वह सीधे घर नहीं आए. बल्कि दुबई में ही रुक गए. उनके इस ब्रेक का मकसद पत्नी मान्यता और इकरा-शाहरान के लिए शॉपिंग करनी थी.

अपनी पसंद से शॉपिंग करने के बाद संजू बाबा घर के लिए निकले. इससे पता चलता है कि वह फैमिली का कितना खास खयाल रखते हैं. चाहे त्रिशला हों या इकरा-शाहरान संजू बाबा हमेशा बच्चों के लिए टाइम भी निकालते हैं.

‘बाबा’ की फिल्म टोरबाज की बात करें तो गिरीश मलिक के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है. फिल्म में संजू बाबा आर्मी ऑफिसर के रोल में हैं. फिल्म की कहानी अफगानिस्तान के आत्मघाती हमलावर बच्चों के इर्द-गिर्द है. फिल्म संजय दत्त के साथ नरगिस फाखरी, राहुल देव, राहुल मित्रा अहम रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:टीवी एक्ट्रेस का खुलासा, ‘6 साल की उम्र में अंकल ने की थी छेड़छाड़’

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 08, 2018 04:58 PM ISTVideo : देखें संजू के अब तक रिलीज हुए सारे LOOK

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here