हिंदी न्यूज़ – Rekha at reality show super dancers_ आकाश ने किया किस, तो रेखा ने कहा- आपने हमें वो दिया, जो अरसे से नही मिला

0
5


बॉलीवुड में रेखा नाम की एक ऐसी पहेली है, जिसे जितना भी सुलझाने की कोशिश करो, उतना ही उलझती जाती है. उन्हें जानने वालों से लेकर अजनबी फैंस तक सबके मन में ढेरों सवाल हैं, लेकिन जवाब हैं कि ढूंढे नहीं मिलते.

ऐसे में जब रेखा सामने आती हैं, तो उन्हें ज्यादा से ज्यादा समझने की कोशिश में उनसे नजरें तक हटाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में जब वो डांस रियल्टी शो सुपर डांसर्स में पहुंची, तब भी कुछ ऐसा ही हुआ.

लेकिन इस दौरान रेखा का एक नया रूप सामने आया. अक्सर शांत दिखने वाली रेखा जैसे सालों बाद पूरी तरह मस्ती के अंदाज में थीं. वजह भी वाजिब थी, जब नन्हे-मुन्नों का साथ मिले, तो अच्छे-अच्छों का बचपन लौट आता है.

रेखा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. वो बच्चों के अद्भुत डांसिंग टैलेंट को देखकर हैरान थीं. उन्होंने अपने अंदाज में बच्चों को कॉम्पिलेमेंट भी दिया. लेकिन इस बीच उनके मुंह से कई ऐसी बातें भी सुनाई दीं, जिनके मायने उनकी जिंदगी से बहुत गहराई तक जुड़े थे.

सुपर डांसर्स के कंटेस्टेंट आकाश से जब उन्होंने प्यार भरी पप्पी देने के लिए कहा, तो आकाश भागकर उनके पास गए और उन्हें गालों पर किस किया. इस पर रेखा ने कहा- बेटे आपने हमें वो दिया है, जो हमें सालों से नहीं मिला.

इससे साफ पता चलता है कि दुनिया के सामने सज-धजकर हंसते-मुस्कुराते हुए आने वाली रेखा असल जिंदगी में अरसे से अकेली हैं.

बता दें कि इससे पहले रेखा कॉमेडी नाइट्स कपिल में भी बतौर मेहमान आ चुकी हैं, लेकिन इस शो के दौरान उनका ऐसा मस्ती भरा अंदाज नहीं दिखा था. बड़े परदे पर आखिरी बार वह साल 2015 में आर.बाल्कि की फिल्म शमिताभ में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें
विद्या बालन को मिला बेस्ट एक्ट्रेस तो फ्लॉप ‘रंगून’ को भी मिला अवॉर्ड



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here