हिंदी न्यूज़ – rafael nadal djokovic progresses to quarter finals in rome masters

0
4


रोम मास्टर्स: क्वार्टर फाइनल में पहुंचे नडाल और जोकोविच

Image Source: Getty

भाषा

Updated: May 19, 2017, 12:33 PM IST

क्लेकोर्ट के बादशाह राफेल नडाल और दूसरी वरीयता प्राप्त नोवाक जोकोविच ने भी सीधे सेटों में जीत दर्ज करके क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई, लेकिन स्टैन वावरिंका को बाहर का रास्ता देखना पड़ा.

पिछले साल फाइनल में ब्रिटेन के एंडी मर्रे से हारने वाले जोकोविच ने स्पेन के रॉबर्टो बातिस्ता आगुट को 6-4, 6-4 से हराया. सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए उन्हें अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो से भिड़ना होगा जिन्होंने सातवीं वरीयता प्राप्त जापानी खिलाड़ी केई निशिकोरी को 7-6, 6-3 से पराजित किया.

फ्रेंच ओपन से पहले बेहतरीन फॉर्म में चल रहे राफेल नडाल ने क्लेकोर्ट पर अपना दबदबा बनाए रखा. उन्होंने अमेरिका के 13वें वरीय जैक सोक को 6-3, 6-4 से हराया. नडाल का अगला मुकाबला ऑस्ट्रिया के आठवें वरीय डोमिनिक थीम से होगा जिन्होंने अमेरिका के सैम क्वेरी को 3-6, 6-3, 7-6 से शिकस्त दी. नडाल और जोकोविच अगर क्वार्टर फाइनल में जीत दर्ज करने में सफल रहते हैं तो फिर वे सेमीफाइनल में आमने सामने हो सकते हैं.

फ्रेंच ओपन के खिताब के एक अन्य दावेदार तीसरी वरीयता प्राप्त स्विस खिलाड़ी वावरिंका की रोलां गैरां की तैयारियों को गहरा झटका लगा. अमेरिका के जॉन इसनर ने उन्हें 7-6, 6-4 से हराया. कनाडा के पांचवें वरीय मिलोस राओनिच, क्रोएशिया के छठे वरीय मारिन सिलिच और अमेरिका के जॉन इसनर भी अंतिम आठ में पहुंच गए हैं.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here