हिंदी न्यूज़ – Qualities that Every Woman Look For In partner

0
4


हर पुरुष की तरह लड़की भी स्मार्ट और गुड लुकिंग जीवन साथी चाहती है. लड़के का हैंडसम होना लड़की की डिमांड लिस्ट की टॉप मागों में शामिल होता है.

हर लड़की चाहती है उसका जीवनसाथी संवेदनशील और स्वभाव से परवाह करने वाला हो. केयरिंग नेचर होना सिर्फ जीवनसाथी ही नहीं हर रिश्ते में जरूरी है. एक दूसरे की परवाह करना हर रिश्ते को मजबूत बनाता है.

चेहरे-मोहरे, कद काठी से आकर्षित होना एक अलग बात है. जीवनसाथी संवेदनशील होने के साथ साथ अपने करियर में भी मज़बूत हो. ये चाहत सिर्फ लड़कियों की नहीं, लड़कों की भी होती है. सभी को मालूम है भावी जीवन में मज़बूत आर्थिक स्थिति का होना ज़रूरी है. हालांकि ज़माना कितना ही आगे बढ़ जाए पर आज भी जब करियर की बात आती है तो बतौर कमाने वाला शख्स लड़के को ही देखा जाता है.

लड़कियां ख़ुशमिज़ाज स्वभाव के लड़कों को अपनी ज़िदगी में चाहती हैं. वैसे ज़िंदादिल और हंसमुख स्वभाव का पार्टनर किसे पसंद नहीं होता.हफ्ते के 5 दिन 9 से 5 की नौकरी में मशीन बन रहा इंसान अपनी थकान घूमकर की मिटाता है. घूमने का शौक़ीन पार्टनर हो तो ज़िंदगी का सफ़र मौज-मस्ती के साथ गुज़ारेगा. लड़कियों की दिली ख़्वाहिश होती है वे अपने जीवनसाथी के साथ घूमते-फिरते हुए ज़िंदगी का लुत्फ़ लें.

शालीन स्वभाव वाले लड़के, लड़कियों को आकर्षित करते हैं.

वे पार्टनर में संवेदनशीलता खोजती हैं. संवेदनशील पुरुष यानी जीवनसाथी पाना हर लड़की की ख़्वाहिश होती है.

जीवनसाथी को पर्याप्त समय दे. लड़कियां ऐसे पुरुष संग रिश्ता बनाना चाहती हैं जो उनकी गरिमा को बनाए रखे.

सम्मान करे. उसकी बातों को अहमियत दे. ऐसे साथी की चाह लड़कियों में ख़ूब होती है. लड़कियां चाहती हैं कि घर-बाहर हर मामले में उनकी राय जानी जाए और उसकी अहमियत हो.

लड़का पार्टनर को पर्सनल स्पेस दे. रोक-टोक, जासूसी जैसे घटिया कामों से दूर रहता हो तो लड़की उसे ज़रूर पार्टनर बनान चाहेगी.

ये भी पढ़ें-

ये 5 संकेत बताते हैं कि आपका पार्टनर आपसे धोखा करने वाला है

गर्मी में नहीं जून-जुलाई में लें छुट्टी और घूमें छत्तीसगढ़ की ये 5 खूबसूरत जगह..!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here