हिंदी न्यूज़ – Popular Singer Justin Bieber banned in China_ओह…तो इसलिए चीन में बैन हो गए बीबर

0
8


ओह...तो इसलिए चीन में बैन हो गए बीबर

सिगर जस्टिन बीबर.

आईएएनएस

Updated: July 23, 2017, 9:54 AM IST

बुरे बर्ताव की वजह से चीन में जस्टिन बीबर को परफॉर्म नहीं करने दिया जाएगा. चीन के अधिकारियों ने घोषणा की है कि कनाडा के गायक जस्टिन बीबर को चीन में परफॉर्म करने की इजाजत नहीं दी जाएगी.

‘द गार्जियन डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल के आखिर में बीबर अपने ‘पर्पज वर्ल्ड टूर’ के तहत एशिया लौटने वाले हैं और इस दौरान वह इंडोनेशिया, जापान, फिलीपींस, सिंगापुर और हांगकांग में शो करने वाले हैं.

पिछले हफ्ते अपनी वेबसाइट पर जारी किए गए एक बयान में बीजिंग के कल्चरल ब्यूरो ने कहा, “जस्टिन बीबर एक प्रतिभाशाली गायक हैं, लेकिन वह एक विवादास्पद युवा विदेशी गायक भी हैं.”

इसमें कहा गया, “जहां तक हमारा संबंध हैं. वे चीन में अपने पिछले परफॉर्मेंस के दौरान सामाजिक जीवन में कई बार ‘बुरा बर्ताव’ करते पाए गए, जिससे यहां लोगों में उनके प्रति असंतोष है.”बीबर ने साल 2013 में चीन में कॉन्सर्ट की थी, लेकिन लोगों की भौंहें तब तन गई थीं जब उन्हें चीन की दीवार घूमने के दौरान एक तस्वीर में वह अपने बॉडीगार्ड्स के कंधों पर बैठे नजर आए.

यह भी पढ़ें:

करीना कपूर की वजह से हीरोइन बनीं अनुष्का शर्मा!

इंटरनेट पर छाया है मान्यता दत्त का ये डांस वीडियो

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here