हिंदी न्यूज़ – Paytm ने लॉन्च किया ये नया फीचर, आपको ऐसे होगा फायदा, Paytm launched new feature for offline stores.

0
1


Paytm ने लॉन्च किया ये नया फीचर, आपको ऐसे होगा फायदा

पेटीएम के इस फीचर में कोई भी ट्रांजैक्शन चार्जेज नहीं लगेंगे.

News18Hindi

Updated: June 5, 2018, 1:09 PM IST

Paytm एक नया फीचर लेकर आया है. इस फीचर की मदद से ऑफलाइन स्टोर्स अब सीधे अपने बैंक अकाउंट्स में Paytm पेमेंट्स स्वीकार कर सकेंगे. यानी, पेटीएम के पेमेंट सीधे उनके बैंक अकाउंट में आएंगे. Paytm ब्रांड पर मालिकाना हक रखने वाली One97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड ने अपने प्लेटफॉर्म पर एक नया फीचर लॉन्च किया है. पेटीएम ने अपनी तरफ का पहला मर्चेंट रेफरल प्रोग्राम लॉन्च किया है. इस नए फीचर का मकसद स्मॉ़ल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैशलेस मुहिम से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करना है.

नहीं लगेगा कोई ट्रांजैक्शन चार्ज
पेटीएम का यह नया फीचर जीरो ट्रांजैक्शन चार्जेज पर किसी भी बैंक खाते से ऑफलाइन स्टोर्स के मालिक के बैंक अकाउंट में पेमेंट स्वीकार करेगा. Merchant Referral नाम वाला यह नया फीचर स्टोर्स और शॉप्स में मोबाइल पेमेंट्स के साथ डिजिटल पेमेंट्स को अपनाएगा. कस्टमर्स की तरफ से लगातार रिक्वेस्ट मिलने के बाद Paytm ने यह नया फीचर पेश किया है. हालांकि, नॉन-KYC पेटीएम यूजर्स Paytm मर्चेंट्स को तत्काल बैंक ट्रांसफर कर पाएंगे. पेटीएम के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर किरन वासीरेड्डी ने कहा कि नया फीचर कैशलेस इकनॉमी की तरफ रुख करने में अहम रोल निभाएगा.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Tech News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here