हिंदी न्यूज़ – kim and kanye expecting a baby girl via surrogacy_क्या सेरोगेसी की मदद से बच्चे को जन्म देंगे किम और कान्ये

0
8


क्या किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट सेरोगेसी की मदद ले रहे हैं ?

किम कार्दिशियान और कान्ये वेस्ट

News18Hindi

Updated: September 9, 2017, 9:10 AM IST

रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन और उनके पति मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट को एक बेटी के जन्म का इंतजार है. लेकिन किम और वेस्ट को माता-पिता बनने का ये सुख सेरोगेसी की मदद से हासिल होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सिलेब्रिटी कपल सैन डियागो में रहने वाली एक युवती की मदद ले रहा है जिसकी उम्र तीस साल के आपसास है इसी महिला के गर्भ में इन दोनों की संतान पल रही है.

माना जा रहा है कि सेरोगेट मां किम और कान्ये के बच्चे को जनवरी में जन्म देगी. आपको बता दें कि फिलहाल किम और केयने की दो संतान हैं जिनमें 4 साल की बेटी नॉर्थ और 21 महीने का बेटा सेंट है.

खबरों के मुताबिक कुछ वक्त पहले बता लगा था कि किम को गर्भनाल से जुड़ी एक गंभीर बीमारी है. और अगर इस बीमारी के बावजूद किम बच्चे को जन्म देने की कोशिश करेंगी और तो अत्याधिक रक्त स्त्राव उनकी जान ले सकता है.यही वजह है कि इस स्टार जोड़े ने गर्भधारण करने का जोखिम नहीं उठाया है बल्कि इसकी जगह ये सेरोगेसी की मदद ले रहे हैं.

 

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here