हिंदी न्यूज़ – IPL 2018: Vinay Kumar gets troll After CSK Cost KKR Match

0
4


IPL 2018: विनय कुमार को पड़ी गालियां, जवाब दिया- 'चिल करिए'

कोलकाता नाइटराइडर्स के विनय कुमार आईपीएल 2018 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ आखिरी ओवर में लक्ष्‍य का बचाव न कर पाने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए.

News18India

Updated: April 11, 2018, 6:09 PM IST

कोलकाता नाइटराइडर्स के विनय कुमार आईपीएल 2018 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ आखिरी ओवर में लक्ष्‍य का बचाव न कर पाने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. कई लोगों ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म टि्वटर पर उनका काफी मजाक उड़ाया. सीएसके को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रन चाहिए थे. ऐसे में केकेआर के कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने गेंद विनय कुमार को थमाई. लेकिन विनय ने पहली ही गेंद नोबॉल डाल दी जिस पर ड्वेन ब्रावो ने छह रन उड़ाए. इसके बाद 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर रवींद्र जडेजा ने छक्‍का लगाकर सीएसके को लगातार दूसरी जीत दिला दी. मैच खत्‍म होते ही टि्वटर यूजर विनय कुमार के पीछे ही पड़ गए. वे टि्वटर पर ट्रेंड करने लगे. काफी गालियां पड़ने के बाद उन्‍हें सफाई देने को मैदानमें उतरना पड़ा.

ज्‍यादातर यूजर्स ने कावेरी नदी जल विवाद के बैकड्रॉप में उन पर निशाना साधा. यूजर्स ने लिखा कि विनय कुमार कावेरी नदी के पानी का मुआवजा तमिलनाडु को दे रहे हैं. बता दें कि कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच कावेरी नदी के पानी के बंटवारे को लेकर विवाद है. पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के पक्ष में फैसला दिया था.

विनय कुमार ने लिखा, ‘हेल्‍लो दोस्‍तों आराम करिए, यह एक मैच ही तो था. आप सब लोग कहां थे जब मैंने आरसीबी के खिलाफ 9 और मुंबई इंडियंस के खिलाफ 10 रन बचाए थे. कभी कभी चीजें गलत हो जाती हैं इसलिए चिल करिए…’

विनय कुमार ने अपने पक्ष में जो दो उदाहरण दिए वे 2013 और 2014 के हैं. 2013 में उन्‍होंने आरसीबी की ओर से खेलते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ 10 रन सफलतापूर्वक बचाए थे. वहीं 2014 में शारजाह में केकेआर की ओर से खेलते हुए उन्‍होंने आरसीबी के खिलाफ नौ रन बचाए थे.

विनय कुमार आईपीएल के इस सीजन में अभी तक रंग में नजर नहीं आए हैं. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ पहले मुकाबले में भी दो ओवर में उन्‍होंने 30 रन लुटाए थे. दिलचस्‍प बात है कि कार्तिक ने भी विनय से पूरे मैच में केवल दो ही ओवर, पहला और 20वां ही कराएं. पहले ओवर में उन्‍होंने 16 रन लुटाए थे जिसके बाद कार्तिक ने उन्‍हें 20वें ओवर से पहले दोबारा इस्‍तेमाल ही नहीं किया.

ये भी पढ़ें
इंटरनेट सेंसेशन प्रिया वॉरियर भी बनीं IPL का हिस्सा, इन खिलाड़ियों के साथ आएंगी नज़र
इस खिलाड़ी ने कई सालों तक छिपा कर रखी थी अपनी गर्लफ्रेंड, IPL में बना टीम का कप्तान!

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here