हिंदी न्यूज़ – IPL 2018 Live Cricket Score: आईपीएल लाइव क्रिकेट स्कोर, कोलकाता नाइट राइडर्स वस दिल्ली डेयरडेविल्स – kolkata knightriders vs delhi daredevils t20 Live Score | Live Cricket Scorecard, Updates and Commentary

0
3


केकेआर ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए हैं. अब दिल्ली को मैच जीतने के लिए 201 रन बनाने हैं. आज दिल्ली डेयरडेविल्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया है. यह आईपीएल 11 का 13वां मैच है.

लगातार दो हार झेल चुकी आईपीएल की दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने लीग के 11वें सीज़न में सोमवार को अपने पूर्व कप्तान गौतम गंभीर की कप्तानी वाली दिल्ली डेयरडेविल्स से पार पाने की चुनौती होगी. गंभीर ने कोलकाता को 2012 और 2014 में चैंपियन बनाया था और लेकिन इस बार लीग के 11वें सीज़न में वह दिल्ली के कप्तान हैं.

दिल्ली की टीम अपने पिछले मुकाबले में तीन की चैंपियन मुंबई इंडियंस को आखिरी गेंद पर सात विकेट से हराकर जीत की पटरी पर लौट चुकी हैं. वहीं कोलकाता पहला मैच जीतने के बाद अगले दो मैच हारकर जीत की पटरी से उतर चुकी है.

दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता के सामने सबसे बड़ी चुनौती दिल्ली के ओपनर जैसन रॉय को रोकने की होगी जिन्होंने पिछले मुकाबले में मुंबई के खिलाफ छह चौकों और छह छक्कों की मदद से 53 गेंदों पर 91 रन की नाबाद पारी खेलकर दिल्ली को लीग में पहली जीत दिलाई थी. कोलकाता के लिए चिंता की बात यह है कि उसके अगर बल्लेबाज़ चलते हैं तो गेंदबाज़ फेल रहते हैं और अगर गेंदबाज़ चलते हैं बल्लेबाज़ असफल रहते हैं.

यहां देखें कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मुकाबले का लाइव कवरेज

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here