हिंदी न्यूज़ – hollywood फिल्म alpha का trailer हुआ रिलाज

0
5


VIDEO: तो ऐसे शुरू हुई इंसान और कुत्ते की दोस्ती!

तो ऐसे शुरू हुई इंसान और कुत्ते की दोस्ती

News18Hindi

Updated: July 23, 2017, 3:08 PM IST

हॉलीवुड डायरेक्टर अल्बर्ट ह्यूजेस की फिल्म अल्फा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में दिखाया गया है कि अगर आपमें लड़ने और जीने की जिजीविषा है तो परिस्थितियां भी आपके साथ हो जाती हैं.

2.45 सेकेंड का यह ट्रेलर आपको सोचने के लिए समय ही नहीं देता. यह फिल्म 20,000 साल पहले यूरोप में आखिरी हिमयुग के दौरान की कहानी कहता है.

एक लड़का जो शिकार के दौरान अपने समूह से बिछड़ जाता है और पहुंच गया एक ऐसी जगह जहां उसे कोई नहीं जानता. बुरी तरह से जख्मी इस लड़के को सामने हर पल मौत दिखाई देती है.

इस हालत में उसके उपर भेड़ियों का एक झुंड हमला कर देता है. लड़का हमले से अपने आपको को तो बचा लेता है पर इस हमले में  एक भेड़िया घायल हो जाता है और उसका झुंड उसे इस हाल में छोड़कर भाग जाता है.अपने झुंड से बिछड़ चुके भेड़िए की देखभाल लड़का पूरे प्यार और अपनेपन से करता है.इस फिल्म में उस सवाल के जवाब को खोजने कि कोशिश की गई है जिसमें यह कहा जाता है कि इंसान और कुत्ते कब से अच्छें दोस्त बने.

खूंखार भेड़िए और लड़के दोनों के लिए घर का रास्ता आसान नहीं है. फिर शुरू होता है अपनों के पास वापस जाने का संघर्ष.

कोलंबिया पिक्चर की यह फिल्म 2 मार्च 2018 में रिलीज होने वाली है.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here