हिंदी न्यूज़ – hina khan’s boyfriend targets shilpa shinde and arshi khan in an instagram post_हिना खान के बॉयफ्रेंड ने शिल्पा शिन्दे और अर्शी खान पर साधा निशाना

0
6


कलर्स चैनल का रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 भले ही टीआरपी के मामले में टॉप पर नहीं चल रहा हो, लेकिन यह शो विवादों और बयानबाजी के निशाने पर रहता है. इन दिनों हिना खान घरवालों के निशाने पर चल रही हैं. लग्जरी बजट टास्क के बाद तो हिना खान ने रो-रो कर अपना बुरा हाल ही कर लिया था.

उसके बाद हिना के पिता उनके समर्थन में आए. उन्होंने कहा कि हिना बहुत ही मेहनती है. अब उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी भी समर्थन में आ गए हैं.

रॉकी ने हिना खान के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में हिना ‘अच्छा चलती हूं दुआओं में याद रखना’ गा रही हैं. वीडियो के नीचे रॉकी ने एक मैसेज भी पोस्ट किया है.

रॉकी ने लिखा है, ‘हां मैं हिना को बहुत मिस कर रहा हूं. हिना खान को इस तरह रोती हुई हालत में देखना मेरे लिए दिल टूटने जैसा है. लेकिन यही सब उसे और ताकतवर बनाएंगी.’

उन्होंने हिना की तारीफें करते हुए कहा है कि हिना कभी भी किसी के बारे में गलत नहीं कहती हैं. उनका मानना है कि हिना ने शो में अपनी पॉपुलेरिटी का एक बार भी फायदा नहीं उठाया है. हिना हर टास्क में अपना बेस्ट देती हैं.

इसके आगे अपनी पोस्ट में रॉकी ने शिल्पा शिंदे, ढिंचैक पूजा और अर्शी खान पर भी निशाना साधा है. उन्होंने लिखा है कि लोग ऐसे सेलिब्रिटीज को भी सपोर्ट कर रहे हैं जिनको उनकी खुद की एसोसिएशन ने ही बाहर निकाल दिया है.

‘लोग उनको भी सपोर्ट कर रहे हैं जो यूट्यूब पर पाकिस्तान के जीतने पर कपड़े उतारने वाली वीडियोज लगा देते हैं.’

उन्होंने ढिंचैक पूजा को भी लपेटे में लेते हुए कहा कि अगर आपको क्रिंज पसंद है तो ठीक है, लेकिन उसके लिए ईमानदार लोगों पर कीचड़ ना फेंके.

उनके मुताबिक इस साल बिग बॉस उतना अच्छा नहीं कर रहा है. पिछले साल कॉमनर्स ने इस बार के सेलिब्रिटीज से ज्यादा अच्छा एंटरटेन किया था.

बता दें कि एक दिन पहले ही हिना खान के पिता भी अपनी बेटी के सपोर्ट में आए थे. उन्होंने कहा था, ‘हिना को इस तरह से रोते हुए देखना मेरे लिए बहुत ही मुश्किल है.’

ये भी पढ़ें :

ठगी, छल-कपट: 80 के दशक से पहले भी आया था एक डिस्को डांस!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here