हिंदी न्यूज़ – facebook starts online food delivery feature in its app

0
7


फेसबुक के इस फीचर के साथ दरवाजे पर आएगा मनपसंद खाना

फेसबुक ने औपचारिक रूप में घोषणा करते हुए ऐप में एक नया फीचर जोड़ा है, जिसके जरिए यूज़र अपना मनचाहा खाने फेसबुक ऐप से आर्डर कर सकेंगे.

News18Hindi

Updated: October 15, 2017, 1:36 PM IST

बदलती जरूरतों को देखते हुए फेसबुक ने अपने ऐप को यूजर फ्रेंडली बनाने के लिए एक ऐसा फीचर जोड़ा है जिसके साथ यूज़र किसी दूसरे ऐप पर जाने की बजाए फेसबुक के ज़रिए ही सारे काम कर सके. फेसबुक ने ऐप के नये फीचर की घोषणा भी कर दी है, इस फीचर की मदद से यूज़र अपना मनचाहा खाना फेसबुक ऐप से ऑर्डर कर सकेंगे.

फेसबुक ने इस नए फीचर की शुरुआत करते हुए, इस क्षेत्र में पहले से काम कर रही कंपनियों के साथ साझेदारी की है. जिसमें ईटस्ट्रीट, डिलीवरी.कॉम, डोडैश, ओलो सहित कई कंपनियां शामिल हैं. फेसबुक ने फिलहाल यह सेवा यूएस में शुरू की है.

कैसे बुक करें खाना
यूज़र को फेसबुक ऐप के एक्स्प्लोर टैब में ‘ऑर्डर फूड’ का ऑप्शन मिलेगा. जिसमें यूज़र को आस पास के मौजूद रेस्टोरेंट की लिस्ट मिलेगी. एक बार रेस्टोरेंट पसंद आने के बाद यूजर ‘स्टार्ट ऑर्डर’ में जाकर अपना ऑर्डर बुक कर, बेहतरीन खाने का आनंद सकेंगे.मिलेंगे कस्टमर रिव्यु
इस फीचर के साथ ही यूज़र को उस रेस्टोरेंट के बारे में अन्य कस्टमर्स के रिव्यु भी मिलेंगे, जिससे यूज़र को अच्छा रेस्टोरेंट चुनने में मदद मिलेगी. इससे पहले फेसबुक ने ऑनलाइन सर्विस डिलीवरी.कॉम और स्लाइस से डील कर फेसबुक पेज के जरिए ऑनलाइन फूड आर्डर करने की सेवा शुरू की थी. फूड ऑर्डर करने की सुविधा इसी का विस्तृत रूप है.

ये  भी पढ़ें: गूगल का तोहफा, कॉल लॉग से सीधे करें वीडियो कॉल
                बिना कार्ड के ATM से निकलेंगे पैसे, जानें कैसे?

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Tech News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here