हिंदी न्यूज़ – | comedy queen bharti singh revealed that her mother wanted to abort her

0
3


कॉमेडी क्वीन भारती को कोख में ही मार देना चाहती थी उनकी मां

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह.

News18Hindi

Updated: June 1, 2018, 9:13 AM IST

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह हाल ही में राजीव खंडेलवाल के शो ‘जज्बात’ में पहुंची हुई थीं. स्टार्स की जिंदगी के संघर्ष, सफलता और भावनाओं की कहानी दिखाने वाले इस शो में भारती ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा राज खोला. शो में बातचीत के दौरान जब होस्ट राजीव खंडेलवाल ने भारती से कहा, ‘आपकी मां को आपकी उपलब्धियों पर गर्व होगा’ तो भारती ने बताया कि उनकी मां उन्हें गर्भ में ही मार देना चाहती थी.

मां का नाम सुन इमोश्नल भारती ने बताया, हमारे आर्थिक हालात ठीक नहीं थे. इस वजह से मेरी मां अबॉर्शन कराना चाहती थी. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और आज उन्हें मुझपर गर्व है. भारती ने मां से ही जुड़ी एक और घटना सबके साथ शेयर की. उन्होंने बताया, मुझे याद है, मेरी परफॉर्मेंस से पहले मेरी मां ICU में थी, मां की ऐसी हालत देख मुझमें परफॉर्म करने की हिम्मत नहीं थी. लेकिन उन्होंने मुझे हिम्मत बंधाई और बेहतर परफॉर्म करने के लिए प्रेरित किया. उस दिन मैंने वैसा ही परफॉर्म किया.

आज भारती कॉमेडी की दुनिया में एक ब्रांड बन चुकी हैं. वह केवल छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी नजर आती रहती हैं. अभी कुछ समय पहले वह राइटर हर्ष लिंबाचिया से अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं.

यह भी पढ़ें:

इस वीडियो को देखकर कोई भी बन सकता है Hot एंड Sexy !

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here