हिंदी न्यूज़ – cctv footage shows how a shop caught fire in punjab एक माचिस की तीली और सबकुछ हो गया राख, सामने आया खौफनाक CCTV फुटेज

0
5


एक माचिस की तीली से सबकुछ हो गया राख, सामने आया खौफनाक CCTV फुटेज

सीसीटीवी फुटेज

News18Hindi

Updated: April 12, 2018, 2:00 PM IST

पंजाब के तरनतारन में कुछ दिन पहले एक हलवाई की दुकान में भीषण आग लग गई थी, जिसमें दुकान के दो कर्मी 60 फीसद झुलस गए थे. अब इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें कैमरे में पूरा हादसा रिकॉर्ड हो गया. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे माचिस की एक तीली से सबकुछ राख हो जाता है.

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि दुकान के दो कर्मी डीजल के डब्बे के पास खड़े होते हैं और एक कर्मी माचिस जलाता है कि तभी वहां आग लग जाती है. डीजल के कारण आग फैल जाती है और दोनों उसकी चपेट में आ जाते हैं.

इस सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि एक कर्मचारी डीजल की कैन को दूसरी कैन में पलटा रहा है. इतने में दूसरा कर्मचारी आकर माचिस की तीली जलाता है, जिससे एकदम से आग फैल जाती है और दोनों कर्मचारी बुरी तरह झुलस जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आग लगने के कारण वहां अफरा-तफरी का माहौल हो जाता है.

सीसीटीवी के सामने आने के बाद दुकानदार दीपक सूद ने कहा कि उनकी दुकान में आग लगने के बाद तरह तरह की चर्चाएं उठ रही थीं. सोशल मीडिया में भी इसका वीडियो काफी वायरल हुआ था और इसे डोमेस्टिक सिलेंडर फटने की बात कही जा रही थी. 

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Ajab Gajab News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here