हिंदी न्यूज़ – Cannes 2018 : मशहूर फिल्म एक्ट्रेस ने फिल्म मेकर पर लगाया रेप का आरोप | Italian actress Asia Argento accused Harvey Weinstein of sexual assault

0
1


Cannes 2018 : मशहूर फिल्म एक्ट्रेस ने फिल्म मेकर पर लगाया रेप का आरोप

सोशल मीडिया पर शेयर हो रही वीडियो का एक सीन.

News18Hindi

Updated: May 21, 2018, 7:01 PM IST

इटैलियन एक्ट्रेस आसिया एर्जेंतो ने कान फिल्म फेस्टिवल की क्लोजिंग सेरेमनी में एक ऐसा खुलासा किया कि अब वह सुर्खियों में छाई हुई हैं. आसिया ने फिल्म मेकर हार्वी वाइंस्टीन पर शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं. आसिया ने शनिवार (19 मई) को इस फेस्टिवल की क्लोजिंग सेरेमनी की स्पीच में ये आरोप लगाए.

आसिया ने कहा, ‘साल 1997 में यहीं कान में हार्वी वाइंसटीन ने मेरा रेप किया था. मैं उस वक्त 21 साल की थी और इस फेस्टिवल को रेप का अड्डा बना लिया गया था. मैं उम्मीद करती हूं कि अब कभी भी हार्वी वाइंस्टीन को इस फिल्म फेस्टिवल में नहीं बुलाया जाएगा. यहां तक कि आज रात यहां आपके बीच बैठे हुए कुछ लोग भी महिलाओं के खिलाफ अपराध करने के लिए जिम्मेदार हैं. ऐसा व्यवहार इंडस्ट्री या वर्कप्लेस में नहीं किया जाना चाहिए. आपको पता है कि आप कौन हैं लेकिन सबसे जरूरी ये है कि हमें पता है कि आप कौन हैं और हम आपको और ज्यादा बचने का मौका नहीं देंगे.’

अपने इस स्पीच में आसिया ने हार्वी पर आरोप लगाने के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे ऐसे लोगों पर भी निशाना साधा जो महिलाओं का यौन शोषण करते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म फेस्टिवल को ‘हंटिंग ग्राउंड’ तक कह डाला. इसके अलावा आसिया ने बताया कि 2000 में आई उनकी फिल्म ‘स्कारलेट दीवा’का रेप सीन वाइंस्टीन के साथ उनके एक्सपीरियंस पर ही आधारित था.

बता दें कि आसिया के आरोपों को वाइंस्टीन ने गलत बताया है. वाइस्टीन का पक्ष ले रहे वकील ने कहा कि ये आरोप झूठे हैं.यह भी पढ़ें:

सलमान से बात करते हुए बेहोश हो गई ‘दस का दम’ की पहली कंटेस्टेंट !

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 12, 2018 04:51 PM ISTVIDEO: वो यूट्यूबर्स जिन्होंने ‘यूट्यूब चैनल’ को ट्रेंड बना दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here