हिंदी न्यूज़ – bigg boss season 11, 11 december full episode|जानिए बिग बॉस सीजन 11 में 11 दिसंबर के दिन क्या हुआ

0
8


बिग बॉस, फुल एपिसोड 11 दिसंबर:पुनीश ने खोला राज़, ये दो घरवाले साथ में 'सोते' हैं, किस करते हैं

बिग बॉस सीजन 11 में 11 दिसंबर के दिन क्या हुआ

News18Hindi

Updated: December 11, 2017, 11:32 PM IST

पुनीश ने शिल्पा को बताया कि आकाश और अर्शी के बीच कुछ चल रहा है. पुनीश ने कहा कि आकाश और अर्शी साथ सोते हुए दिखे हैं और अर्शी और आकाश के बीच नज़दीकियां बढ़ रही है. लव ऐसा दिखा रहे हैं कि प्रियांक और हिना का अपने बारे में रव्वैया उन्हें पसंद नहीं आया. लेकिन ये लव की गेम स्ट्रेटिजी है, वो नाराजगी दिखाकर बाकी घरवालों के मन की बात निकलवाना चाहते हैं.

हिना और प्रियांक लगातार लव को मनाने कि कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो अपने गेम प्लान को जारी रखना चाहता है. वैसे इस बीच प्रियांक को लगता है कि लव को हिना से प्यार हो गया है और वो यह कह नहीं पा रहा है. वैसे इस खींचतान में लव अचानक से प्रियांक से उलझ गए. लव ने प्रियांक को घमंडी कह दिया और इसके बाद प्रियांक ने भी लव के पिता का नाम खींच लिया.

इधर नाॅमिनेशन की टास्क में बिग बाॅस ने अर्शी के हाथ में बड़ी ताकत दी है. बिग बाॅस ने घरवालों को दो हिस्सों में बाँटा है और अर्शी जिस टीम के लोगों को हटाएगी उसमें मौजूद सभी सदस्य नाॅमिनेट हो जाएंगे. अर्शी को वैसे भी टास्क को समझने में मुश्किल होती है. ऐसे में वो कैसे इस जिम्मेदारी को निभाएंगी कहना मुश्किल है.अर्शी ने अपनी ताकत को अपने हिसाब से इस्तेमाल किया और उन्होंने आपने खास दोस्त विकास और उनकी टीम को सेव किया. इस हफ़्ते नाॅमिनेट रहने वाले सदस्य रहे हितेन, शिल्पा, लव और प्रियांक इस बीच आकाश के छूने और किस करने से शिल्पा को दिक्कत होने लगी है.

आकाश का लगातार शिल्पा के गाल खींचने और चूमने से शिल्पा को परेशानी हो रही है और धीरे धीरे ये माॅलेस्टेशन की तरफ़ बढ़ रहा है. शिल्पा ने कहा कि आकाश का टच अब उन्हे अच्छा नहीं लग रहा है. लव के समझाने पर आकाश ने ऐसा नहीं करने की कसम खाई है. इस मामले में अर्शी ने शिल्पा का साथ नहीं दिया. अर्शी ने कहा कि 10 हफ़्ते से तो शिल्पा को दिक्कत नहीं होती अब क्यों हो रही है. शिल्पा के इस विरोध के बाद आकाश ने अपनी हरकत बंद कर दी लेकिन साथ में कहा कि शिल्पा को वो अब घर से निकालना चाहते हैं. पर आकाश की हरकतों की सभी घरवालो ने निंदा की है.

अब कल एक अनोखे टास्क में घरवालो को मौका मिलेगा अपनी भड़ास निकालने का, लेकिन कैसे, ये हम आपको कल वीडियो के साथ बताएंगे

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here