हिंदी न्यूज़ – Bigg boss contestant vikas gupta’s brother shared a video of shilpa’s ex boyfriend romit raj who made revelations about her_बिग बॉस फिनाले से पहले सामने आया शिल्पा शिंदे से जुड़ा ये वीडियो

0
9


बिग बॉस फिनाले से पहले सामने आया शिल्पा शिंदे से जुड़ा ये वीडियो

बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे.

News18Hindi

Updated: January 8, 2018, 12:18 PM IST

बिग बॉस का फिनाले करीब है. एक तरफ जहां घर के अंदर कंटेस्टेंट्स संभल कर खेल रहे हैं. वहीं घर के बाहर उनके सपोर्टर्स उन्हें जिताने के लिए जी जान लगा रहे हैं. कुछ ऐसी ही कोशिश विकास गुप्ता के भाई भी लगातार कर रहे हैं. विकास के भाई सिद्धार्थ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज शिल्पा के बारे में बात करते दिख रहे हैं.

रोमित का कहना है कि, मुझे लगता है कि सभी खुश रहना चाहिए. लेकिन मैंने पिछले आठ सालों में कभी शिल्पा को खुश नहीं देखा था. उन्होंने मायका शो भी छोड़ दिया था. बाद में कांची कौल इस शो में आ गईं. मैं उसे बताता रहा कि वह गलत कर रही है. लेकिन वह शो छोड़ना चाहती थीं. फिर ‘भाभी जी घर पर हैं’ इतने सीनियर एक्टर्स, अच्छा प्रोडक्शन हाउस के साथ शो था. इतनी पॉपुलैरिटी मिली उस शो से लेकिन उन्होंने वो भी छोड़ दिया. मुझे बुरा लगता था कि वो गलत कर रही हैं.

ये वीडियो शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि सच ये है. अब समय आ गया है कि सच सामने आए. बता दें कि इस वीडियो के अलावा ट्विटर पर #vikasforwin ट्रेंड कराया जा रहा है. साफ है कि सिद्धार्थ अपने भाई को विनर बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. एक तरफ जहां विकास को जिताने की मुहिम जारी है. वहीं दूसरी तरफ घर से बाहर होने वाले लव त्यागी का कहना है कि शो की विनर शिल्पा शिंदे रहेंगी. उनके मुताबिक हिना खान और विकास गुप्ता रनर अप के तौर पर नजर आएंगे.

एयरपोर्ट पर अपने बच्चों के साथ नजर आईं ऋतिक के एक्स वाइफ सुजैन-

यह भी पढ़ें:

बिग बॉस, फुल एपिसोड 7 जनवरी :शिल्पा के बारे में सच हुई लव की भविष्यवाणी, खुद हुए घर से बाहर

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here