हिंदी न्यूज़ – Bigg boss contestant priyank sharma’s girlfriend had decided to break up with him because of benafsha_Bigg Boss 11: प्रियांक को बेन के करीब देख भड़की उनकी गर्लफ्रेंड

0
7


Bigg Boss 11: प्रियांक को बेन के करीब देख भड़की उनकी गर्लफ्रेंड

प्रियांक और बेनाफ्शा ने पहले एपिसोड में साथ परफॉर्मेंस दी थी.

News18Hindi

Updated: November 12, 2017, 8:19 AM IST

बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियांक ने घर के अंदर सुर्खियों में बने रहने के लिए बेन से नजदीकियां बढा ली हैं. लेकिन इससे उनकी रियल लाइफ में काफी उथल-पुथल हो गई है. टीवी पर प्रियांक को बेन के करीब आते देख उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या काफी हैरान हैं. प्रियांक की हरकतों से दिव्या का दिल टूट गया है.

एक इंटरव्यू में दिव्या ने कहा, बिग बॉस में प्रियांक का असली चेहरा सामने आ गया है. अब मैं उस जैसे इंसान के साथ नहीं रहना चाहती.

दिव्या का कहना है कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है जैसे कि प्रियांक ने उन्हें धोखा दिया है. बता दें कि जबसे प्रियांक घर में लौटे हैं वह बेनाफ्शा के करीब आ गए हैं. बेन से नजदीकी शो में तो लाइम लाइट दिला रही है. लेकिन रियल में लाइफ में उनका ब्रेकअप तय है.

दिव्या ने कहा, पहली बात तो बेनाफ्शा ने यह क्यों कहा कि भूल जाओ, वर्ना हम दोनों के लिए काफी बुरा होगा. फिर घर में प्रियांक की एक्स-गर्लफ्रेंड निकिता का नाम सामने आ रहा है. दूसरी बात प्रियांक ने कहा कि मुझे बाहर कोई दिक्कत नहीं होगी. इसका मतलब है कि उसके लिए मेरी कोई कीमत नहीं है क्या वाकई में उसे कोई दिक्कत नहीं होगी?

दिव्या आगे कहती हैं कि, ‘प्रियांक बेनाफ्शा के साथ बिल्कुल उसी तरह का व्यवहार कर रहा है जैसा वह मेरे साथ स्प्लिट्सविला में करता था. बिग बॉस में प्रियांक का असली चेहरा अब सामने आ चुका है और अब मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती हूं’.

यह भी पढ़ें:

खिलाड़ी नंबर-1 अक्षय कुमार ने मुंबई में खरीदें 4 लग्‍जरी फ्लैट

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here