हिंदी न्यूज़ – Benafsha said that akash dadlani commented on her physical appearance_Bigg Boss 11: आकाश ने बेनाफशा पर किया ऐसा कमेंट कि शुरू हो गया बवाल

0
7


Bigg Boss 11: आकाश ने बेनाफशा पर किया ऐसा कमेंट कि शुरू हो गया बवाल

ये तस्वीर बिग बॉस के ट्विटर हैंडल से ली गई है.

News18Hindi

Updated: November 8, 2017, 8:26 AM IST

बिग बॉस के घर के हर दिन एक नया बखेड़ा शुरू होता रहता है. काफी समय से घर में इनएक्टिव नजर आ रही बेनाफशा अचानक से बहुत एक्टिव हो गई हैं. बेनाफशा ने आकाश पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि आकाश ने उनकी फिजिकल अपीयरेंस पर कमेंट किया.

बेनाफशा और आकाश की लड़ाई वॉशरूम एरिया की तरफ होती है. आकाश बेनाफशा के साफ-सुथरे ना होने पर कमेंट करते हैं. दोनों एक दूसरे से कमेंटबाजी कर ही रहे होते हैं कि दूसरी तरफ प्रियांक हिना से कहते हैं कि आकाश ने बेन की फिजिकल अपीयरेंस पर कमेंट किया. इस पर हिना कहती हैं कि वह सनकी हैं. उन्हें तमीज नहीं है.

बेन हिना और प्रियांक को बताती हैं पुनीश ने उन्हें कहा कि आकाश ने उनके बारे में गंदे कमेंट किए थे. खुद पर बात आती देख पुनीश बेन को झूठी कहने लगा. इस पर बेनाफ्शा की साइड लेते हुए प्रियांक भी इस झगड़े में कूद पड़ते हैं.

इस पर विकास इस झगड़े को सुलझाने के लिए आगे बढ़ते हैं. वो कहते हैं कि बेन वैसा ही कर रही हैं जैसे कि शिल्पा करती आई हैं. लेकिन यह ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ें:

इस मामले में स्टार्स को टक्कर देती हैं उनकी बीवियां

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here