हिंदी न्यूज़ – Arshi Khan was openly approaching hiten tejvani in Bigg boss house watch video_Bigg Boss 11: अर्शी खान ने हितेन से कहा मैं ‘ठरकती’ हूं तुम्हें देखकर

0
6


Bigg Boss 11: अर्शी खान ने हितेन से कहा मैं 'ठरकती' हूं तुम्हें देखकर

बिग बॉस के घर में आर्शी खान.

News18Hindi

Updated: November 9, 2017, 11:46 AM IST

बिग बॉस के घर में दिनों दिन एक से बढ़कर एक सीन देखने को मिलते रहते हैं. अभी हाल ही के एक एपिसोड में अर्शी खान फिर हितेन तेजवानी के सामने प्यार और अपनी ‘ठरक’ का इजहार करती नजर आईं.

बिग बॉस के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर की गई है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्शी शिल्पा के पास आती हैं और कहती है कि अगर किसी की नीयत किसी पर खराब हो जाए तो उसे क्या करना चाहिए. इस पर शिल्पा जवाब देती हैं कि उसे अपनी नीयत खराब ही रखनी चाहिए.

शिल्पा का जवाब सुन अर्शी कहती हैं मैं तो और नीयत खराब करूंगी और हितेन की तरफ देखती हैं. हितेन कहते हैं कि नीयत खराब हो तो बिस्तर पर जाकर सो जाओ.

लेकिन अर्शी मानने का नाम नहीं ले रही थीं. वह फिर कहती हैं, अगर लगातार नीयत खराब होती रहे तो. इस पर हितेन दोबारा कहते हैं कि फिर बिस्तर पर सो जाओ या ठंडे पानी से नहा लो.

हितेन का जवाब सुनकर अर्शी कहती हैं कि अगर मैंने बाहर जाकर पूरी आवाम के सामने कहा कि हितेन तेजवानी बहुत मस्त लगता है तो क्या करोगे. इस पर हितेन कहते हैं, मैं कहूंगा कि मुझे कई सारे लोग बहुत पसंद करते हैं. अर्शी भी उनमें से एक हैं.

हितेन का जवाब सुनकर अर्शी उन्हें चतुर कहती हैं. अर्शी हितेन से कहती हैं, ‘मैं ठर्की वाली पसंद करती हूं तुम्हें.’ अर्शी की बात सुन हितेन उन्हें इग्नोर करते नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें:

सारा अली खान के हाथ में लगी चोट!

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here