हिंदी न्यूज़ – arsene wenger to leave arsenal in season end, bid adieu in emotional statement आर्सेनल कोच पद से इस्तीफा देंगे वेंगर, भावुक स्टेटमेंट के साथ कहा अलविदा

0
2


आर्सेनल कोच पद से इस्तीफा देंगे वेंगर, भावुक स्टेटमेंट के साथ कहा अलविदा

आर्सेनल कोच पद से इस्तीफा देंगे वेंगर, भावुक स्टेटमेंट के साथ कहा अलविदा

News18Hindi

Updated: April 20, 2018, 5:20 PM IST

आर्सेनल फुटबॉल क्लब के कोच आर्सेन वेंगर का कहना है कि वह इस सीज़न के अंत में कोच पद से इस्तीफा दे देंगे. वेंगर करीब 22 साल बाद आर्सेनल का कोच पद छोड़ेंगे. उन्हें 1996 में इस पद पर नियुक्त किया गया था.

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक बयान में वेंगर ने कहा, “काफी सोच विचार और क्लब के साथ बात करने के बाद मुझे ऐसा महसूस हुआ है कि इस सीज़न के अंत में कोच पद से इस्तीफा देने का मेरे लिए सही समय है.”

वेंगर ने कहा, “मैं इतने साल तक क्लब के साथ जुड़े रहने के लिए खुद को आभारी महसूस करता हूं. मैं इसके स्टॉफ, खिलाड़ियों और निदेशकों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.”

इसके साथ ही वेंगर ने फैन्स से टीम के साथ जुड़े रहने के लिए कहा, ताकि आर्सेनल उच्च स्तर पर रहते हुए सीज़न का समापन करे. वेंगर के निर्देशन में आर्सेनल ने 2004 में अपने लीग सीज़न में एक भी मैच नहीं हारा था.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here