हिंदी न्यूज़ – Apple के नए विज्ञापन में Siri के साथ नजर आ रहे हैं The rock

0
4


इस बार प्रियंका चोपड़ा नहीं ये हैं The rock की हीरोइन, नाम है Siri

Siri के विज्ञापन में नजर आए Dwayne Johnson

News18Hindi

Updated: July 24, 2017, 3:35 PM IST

द रॉक यानी ड्वेन जॉनसन को नई हीरोइन मिल गई है, ड्वेन की ये नहीं हीरोइन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा नहीं है. इस हीरोइन का नाम है SIRI. ड्वेन जॉनसन और Apple की वायस असिस्टेंट सिरी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो का नाम है ‘द रॉक एंड सिरी डॉमिनेट द डे’. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे रॉक सिरी की मदद से अपने दिनभर के काम निपटाते हैं.

वीडियो में ड्वेन जॉनसन सिरी की मदद से टैक्सी में सवार होते हैें, वहां से रोम पहुंचते हैं फिर पेटिंग करते हैं. वीडियो की शुरूआत में दिखाया जाता है कि एक न्यूज एंकर कहती है कि रॉक के पास कितने सारे प्रोजेक्ट्स हैं और लगता नहीं है कि वो वक्त पर ये सारे प्रोजेक्ट पूरे कर पाएंगे.

सिरी की मदद से ही रॉक अपनी फैशन लाइन को लॉन्च करते हैं और इसके बाद रॉक का मन कुकिंग पर आ जाता है और वो एक बार सिरी की मदद से तैयार करते हैं कुछ पकवान, इसके बाद जॉन म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजाते हैं. इसके बाद ड्वेन जॉनसन की फिल्म के डायरेक्टर उनके साथ फेसटाइम करते हैं उस वक्त रॉक को अंतरिक्ष में दिखाया जाता है.

रॉक अंतरिक्ष से सीधे फिल्म के सेट पर पहुंचते हैं और अपना शॉट देते हैं. इसके बाद वीडियो के आखिर में रॉक सिरी को एक और लिस्ट बनाने के लिए कहते हैं. वैसे तो ये एक विज्ञापन है लेकिन इसे देखते हुए आपको किसी फिल्म जैसा अहसास होगा. ड्वेन और सिरी के इस वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों लोग देख चुके हैं

यह भी पढ़ें

Game of thrones सीजन 7 एपिसोड 2 में कौन जीता कौन हारा ?

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here