हिंदी न्यूज़ – Alexander Zverev Win Italian Open Tennis Tournament

0
4


नोवाक जोकोविच को हराकर एलेक्सजेंडर ज्वेरेव ने जीता इटेलियन ओपन खिताब

Photo: getty Images

आईएएनएस

Updated: May 22, 2017, 8:37 AM IST

जर्मन टेनिस खिलाड़ी एलेक्सजेंडर ज्वेरेव ने रविवार को सर्बिया के नोवाक जोकोविच को हराते हुए इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट का पुरुष एकल खिताब जीत लिया. ज्वेरेव ने यह मैच 6-4, 6-3 से जीता. यह ज्वेरेव का पहला मास्टर्स 1000 खिताब है. दूसरी ओर, अपने करियर का 31वां एटीपी वर्ल्ड टूर मास्टर्स 1000 खिताब जीतने के लिए जोकोविच को निराशा हाथ लगी.

मैच के बाद जोकोविच ने कहा कि अमेरिका के पूर्व दिग्गज आंद्रे अगासी उनके अगले कोच होंगे. वह फ्रेंच ओपन के साथ उनके साथ जुड़ेंगे. जोकोविच ने कहा कि उनकी और अगासी की रोलां गैरों की तैयारियों को लेकर सहमति बनी है. जोकोविक ने मेड्रिड ओपन पहले अपने समस्त कोचिंग स्टाफ को हटा दिया था. इनमें उनके लम्बे समय के कोच मारियान वाज्दा भी शामिल थे.

रोम मास्टर्स के फाइनल में जर्मनी के अलेक्सांद्र जेवरेव से 6-4, 6-3 से हारने वाले जोकोविच ने कहा कि मैंने पिछले दो हफ्ते के अंदर आंद्रे से फोन पर बात की और हमने पेरिस में साथ में काम करने का फैसला किया है. इसलिए वह वहां मेरे साथ रहेंगे. हम भविष्य पर विचार करेंगे. हम दोनों ही साथ में काम करने को लेकर उत्साहित हैं. जोकोविच ने कहा कि हमने लंबे अवधि के लिये करार नहीं किया है। हम पेरिस में एक दूसरे को थोड़ा समझने की कोशिश करेंगे.

खेल जगत से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.(भाषा के इनपुट के साथ)

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here