हिंदी न्यूज़ – AB De Villiers Predicts RCB Wins against Mumbai Indians at Wankhede-मुंबई हारेगी लगातार चौथा मैच, ज्योतिषी ने नहीं…एबी डी विलियर्स ने की भविष्यवाणी!

0
3


IPL 2018: मुंबई इंडियंस हारेगी लगातार चौथा मैच, एबी डी विलियर्स ने कैमरे पर किया दावा

IPL 2018: मुंबई हारेगी लगातार चौथा मैच, ज्योतिषी ने नहीं…एबी डी विलियर्स ने की भविष्यवाणी! (साभार- iplt20.com)

Anoop Dev Singh

Anoop Dev Singh

Updated: April 17, 2018, 4:01 PM IST

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. पिछले साल की चैंपियन मुंबई अपने तीनों मैच हारी है और दुनिया के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक एबी डी विलियर्स ने कहा है कि मुंबई अपना चौथा मैच भी हारने वाली है. दरअसल रात 8 बजे मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टक्कर होने वाली है और इस मैच से पहले डी विलियर्स ने आरसीबी की जीत और मुंबई की हार का दावा ठोक दिया है.

डी विलियर्स ने मैच से पहले कैमरे पर कहा, ‘आज रात मुंबई से मुकाबला होने वाला है. मैं शानदार खिलाड़ियों से घिरा हुआ हूं और गैरी कर्स्टन कैमरे के पीछे हैं. सभी आरसीबी फैंस आज हम पर नजर रखना हम ये मैच जीतने वाले हैं.’

आपको बता दें आरसीबी की टीम अबतक 3 में से 1 ही मैच जीती है. इस टूर्नामेंट में अबतक डी विलियर्स ने वैसा प्रदर्शन नहीं किया है जैसी उनसे उम्मीद की जाती है. हालांकि फैंस दुआ कर रहे होंगे कि मुंबई के खिलाफ एबी का बल्ला हल्ला बोले.

वैसे मुंबई और बैंगलोर के बीच अबतक 21 भिड़ंत हुए हैं जिसमें से 13 में मुंबई और 8 में आरसीबी ने बाजी मारी है. वानखेड़े की बात करें तो आरसीबी और मुंबई के बीच कड़ा मुकाबला होता है. मुंबई ने यहां 4 और आरसीबी ने 3 मैच जीते हैं.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here