हिंदी न्यूज़ – 18 साल के भाई को खोने के गम में डूबी बंदगी, सोशल मीडिया पर शेयर किया दर्द|Saddened by her brother’s death ex bigg boss contestant bandagi kalra shared an emotional post

0
1


18 साल के भाई को खोने के गम में डूबी बंदगी, सोशल मीडिया पर शेयर किया दर्द

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट बंदगी कालरा.

News18Hindi

Updated: March 22, 2018, 4:00 PM IST

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट बंदगी कालरा इस वक्त गहरे सदमे में हैं. उनका ये दर्द सोशल मीडिया पर भी छलक रहा है. लंग कैंसर की वजह से अपने 18 साल की भाई को खो चुकीं बंदगी ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा मैसेज लिखा.

उन्होंने लिखा, ‘जब से ये खबर सुनी है मेरा दिल टूट रहा है और गहरा दर्द हो रहा है. मैंने दो दिन पहले अपने 18 साल के कजिन भाई को खो दिया है. एक हफ्ते पहले उसे लंग कैंसर होने का पता चला. वह बिल्कुल ठीक था लेकिन इसके बावजूद भी हम उसे बचा नहीं पाए. इसे लेकर मैं बेहद सदमे में हूं और ऐसा लग रहा है कि हमेशा ही रहूंगी.

जिंदगी के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता, कभी भी कुछ भी हो सकता है. जिंदगी में सब कुछ मिल जाए तब भी इस नुकसान को नहीं भर सकते. जब तक हमारे अपने चले नहीं जाते तब तक हमें ये अहसास नहीं होता कि हम उनके साथ कितना कम समय बिताते हैं. मुझे इस घटना से एक बहुत बड़ा सबक मिला है. आज से मैं अपने करीबियों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताऊंगी. आप नहीं जानते कल क्या हो.”

यह भी पढ़ें:

मोहिनी बनकर फंसी जैकलीन, ट्विटर पर पड़ रही हैं गालियां

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here