हिंदी न्यूज़ – 102 Not Out : अमिताभ बच्चन की धुन पर ऋषि कपूर ने गाया गाना | rishi kapoor sings a song for 102 not out composed by amitabh bachchan

0
3


102 Not Out : अमिताभ बच्चन की धुन पर ऋषि कपूर ने गाया गाना

102 नॉट आउट के एक दृश्य में ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन

News18Hindi

Updated: April 13, 2018, 10:46 AM IST

सिंगर और कंपोजर की बात आती है, तो आपको आज के समय में अरिजित सिंह और अमित त्रिवेदी का नाम सबसे पहले याद आता है, लेकिन एक और जोड़ी इन्हें टक्कर दे सकती है. ये जोड़ी किसी और की नहीं बल्कि बिग बी अमिताभ बच्चन और चिंटू जी ऋषि कपूर की है. दोनों 27 साल बाद फिल्म 102 नॉट आउट में एकसाथ स्क्रीन तो शेयर करने ही वाले हैं, साथ ही सिंगर और कंपोजर बनकर एक म्यूजिकल जोड़ी के तौर पर डेब्यू भी कर रहे हैं. फिल्म के एक गाने को अमिताभ बच्चन ने कंपोज किया है, तो ऋषि कपूर ने इसे गाया है.

उमेश शुक्ला की फिल्म 102 नॉट आउट में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर बाप-बेटे की भूमिका में हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद जब बात आई, फिल्म के लिए एक प्रमोशनल सॉन्ग की, तो कहा गया कि इसमें दोनों की लंबूजी और टिंगू जी वाली केमिस्ट्री को रीक्रिएट की जाए, लेकिन अमिताभ बच्चन के सुझाव से इसके लिए एक नया गाना तैयार किया गया- बदुंबा. इसे खुद अमिताभ ने कंपोज किया. इसके लिए जब ऋषि कपूर से गाने के लिए कहा गया, तो वह शुरुआत में बिलकुल नहीं माने, लेकिन फिर एक दिन खुद ही उन्होंने इसकी रिकॉर्डिंग के लिए कहा. गणेश आचार्या ने इसकी कोरियोग्राफी की है है. इसमें ऋषि कपूर के साथ अमिताभ बच्चन भी गाते नजर आएंगे, साथ ही दोनों ने इस गाने पर जमकर डांस भी किया है.

फिल्म सिटी में तीन दिन के शूट के बाद पूरा गाना तैयार हुआ है. फिल्म में उम्र के नंबर्स से इतर जिंदगी को मौज से जीने की प्रेरणा दी गई है. ये फिल्म 4 मई को रिलीज होने वाली है.

इन सेलिब्रेटीज ने की वेलेंटाइन डे पर शादी

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here