हिंदी न्यूज़ – 10 हजार रुपये से कम में शियोमी ला रही नया मोबाइल, xiaomi will soon launch a new mobile phone.

0
4


10 हजार रुपये से कम में शियोमी ला रही नया मोबाइल

4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले मोबाइल की कीमत 11,999 रुपये हो सकती है

News18Hindi

Updated: June 5, 2018, 2:51 PM IST

चीन की कंपनी शियोमी 7 जून को एक लॉन्च इवेंट आयोजित कर रही है. इस इवेंट में Redmi Y2 स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है. ऐसी खबरें हैं कि Redmi Y2, Redmi S2 का रीब्रांडेड वर्जन होगा. Redmi S2 इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च हुआ था. अब भारत में लॉन्च किए जाने वाले शियोमी के नए स्मार्टफोन की कीमतों को लेकर खुलासा हुआ है. खबरें हैं कि शियोमी Redmi Y2 को दो वैरिएंट में लॉन्च कर सकती है. Redmi Y2 का बेस वैरिएंट 3GB रैम और 32 GB स्टोरेज वाला होगा. जबकि टॉप वैरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला हो सकता है.

तीन कलर में लॉन्च हो सकता है ये फोन
खबरों के मुताबिक, 3GB रैम और 32 GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 9,999 रुपये और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले मोबाइल की कीमत 11,999 रुपये हो सकती है. शियोमी अपने इस नए फोन को डार्क ग्रे, गोल्ड और रोज गोल्ड इन तीन कलर में लॉन्च कर सकती है. शियोमी ने पिछले साल Redmi Y1 लॉन्च किया था और Redmi Y2 इस सीरीज का अगला फोन हो सकता है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Redmi Y2 एक्सक्लूसिव रूप से अमेजन इंडिया पर ही उपलब्ध होगा.

शियोमी के नए फोन में हो सकते हैं ये फीचरचूंकि, Redmi Y2, Redmi S2 का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है, ऐसे में इसमें वैसे ही स्पेशिफिकेशंस मिलेंगे. इस मोबाइल में 5.99 इंच का HD+ डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 SoC प्रोसेसर, 12 और 5 मेगापिक्सेल के रियर ड्यूल कैमरा होगा. वहीं, सेल्फी के लिए इस मोबाइल में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा होगा. ड्यूल SIM वाले इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड ओरियो बेस्ड MIUI होने की उम्मीद है. शियोमी के इस स्मार्टफोन में 3,080 mAh की बैटरी होगी. अगर इस मोबाइल फोन के दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें mircoSD कार्ड के लिए स्पेस, ब्लूटूथ 4.1, Wi-Fi, GPS और फोन के पीछे फिंगरप्रिंट रीडर जैसे फीचर होंगे.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Tech News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 14, 2018 06:41 PM ISTट्रेन में इस मोबाइल App से चेक करें खाने की चीजों के दाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here