हिंदी न्यूज़ – हे भगवान फिर नहीं जब अमिताभ ने आलिया को बताई उनकी गलती तो ऐसा था रिएक्शन-Oh God Not Again When Alia Got Embarrassed After Big B Corrected Her English on Twitter

0
1


“हे भगवान फिर नहीं”! जब अमिताभ ने आलिया को बताई उनकी गलती, तो ऐसा था रिएक्शन

Amitabh Bachchan and Alia Bhatt

आईएएनएस

Updated: June 9, 2018, 3:47 PM IST

अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ महानायक अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर भी नजर आने वाले हैं. गुरुवार को आलिया ने एक ट्वीट में बताया कि उन्हें अमिताभ के साथ काम करने में बहुत मजा आ रहा है, लेकिन अपने ट्वीट में आलिया ने एक स्पेलिंग मिस्टेक कर दी, जिसके बारे में अमिताभ ने उन्हें बताया तो आलिया शर्मसार हो गई.

आलिया ने एक ट्वीट कर कहा, “एबी के साथ काम करना बेहतरीन है! आज अमिताभ बच्चन ने पैकअप से एक घंटा पहले ही पैकअप कर लिया है, लेकिन वह सेट पर ही रुककर मदद करते रहे. मैं आपको बता नहीं सकती कि उनको सेट पर देखकर ही मैं कितनी चीजें सीख रही हूं.”

इस ट्वीट पर अमिताभ ने आलिया को जवाब देते हुए लिखा, “हां आलिया तुम बेस्ट हो. तुम्हारी उदारता के लिए धन्यवाद. और its cues होता है ques नहीं. तुम बहुत क्यूट हो.” जैसे ही आलिया को अपनी गलती पता चली उन्होंने ट्वीट किया, “हे भगवान फिर नहीं.”

बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है. यह एक एक्शन फिल्म है जो अगले साल 15 अगस्त तक रिलीज हो सकती है.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 12, 2018 04:51 PM ISTVIDEO: वो यूट्यूबर्स जिन्होंने ‘यूट्यूब चैनल’ को ट्रेंड बना दिया



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here