हिंदी न्यूज़ – स्काईस्क्रेपर, जुरासिक वर्ल्ड, मिशन इंपॉसिबल के ट्रेलर लॉन्च| trailer launch of skyscraper, jurrasic world, mission impossible

0
1


हॉलीवुड में हुई अजीब घटना, एकसाथ आ गए तीन-तीन बड़ी फ़िल्मों के ट्रेलर

दि रॉक की फिल्म स्काईस्क्रेपर का एक दृश्य

News18Hindi

Updated: February 5, 2018, 6:47 PM IST

क्या हो अगर एक साथ सलमान ख़ान, आमिर ख़ान और शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्मों के ट्रेलर रिलीज़ हो जाएं. बॉलीवुड फ़ैन्स के लिए ये बहुत बड़ी बात होगी और मीडिया भी इसकी खूब चर्चा करेगा. लेकिन बॉलीवुड में तो नहीं पर हॉलीवुड में ऐसा ही कुछ हो गया है. आज यानि 5 फरवरी को एक साथ जुरासिक वर्ल्ड (क्रिस प्रैट), स्काईस्क्रेपर (दि रॉक) और मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट (टॉम क्रूज़) के ट्रेलर के रिलीज़ के साथ हुआ.

हॉलीवुड की इन तीन मेगा बजट फिल्मों में जुरासिक वर्ल्ड का ये दूसरा भाग है और मिशन इंपॉसिबल के साथ टॉम क्रूज़ अपने जाने पहचाने किरदार ईथन हंट के रुप में फिर से नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के साथ माना जा रहा है कि मिशन इंपॉसिबल फिल्मों का अंत हो सकता है या फिर टॉम इसकी लीड छोड़ सकते हैं. साल 1996 से अमेरिकी खुफिया एजेंसी के तेज़ तर्रार एजेंट के रुप में टॉम को खूब पसंद किया गया है और भले ही ये फिल्में जेम्स बॉन्ड की फिल्मों का अमेरिकी जवाब हैं लेकिन आज तक जेम्स बॉन्ड की तरह इस फिल्म का लीड बदला नहीं बल्कि टॉम ही इसमें मौजूद रहे हैं.

इस नई फिल्म मिशन इंपॉसिबल ‘फॉलआउट’ में टॉम के साथ उनके सभी पुराने साथी नज़र आने वाले हैं लेकिन फिल्म का ट्रेलर, जिसे आप यहां देख सकते हैं, इस बात का अंदेशा देता है कि टॉम अब इस फिल्म के लीड रोल से विदा ले सकते हैं.

आज अपना ट्रेलर रीलीज़ करने वाली दूसरी फिल्म है स्काईस्क्रेपर जिसमें लहीम शहीम एक्शन हीरो ‘दि रॉक’ ड्वेन जॉनसन एक दिव्यांग का किरदार निभा रहे हैं. एक इलेक्ट्रॉनिक पैर की सहायता से चलने वाला एक पूर्व सैनिक जो एक बिल्डिंग में फंसी अपनी फैमिली को बचाता है. इस फिल्म को देख कर लोगों को ब्रूस विलिस की डाई हार्ड याद आ गई और लोगों ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म को कॉपी कह दिया. वैसे ये ट्रेलर कॉपी है या नहीं इसके बारे में आप खुद ही अंदाज़ा लगाए

तीसरा ट्रेलर जानी मानी फिल्म सीरीज़ जुरासिक वर्ल्ड का है, जुरासिक पार्क फिल्मों के बाद जुरासिक वर्ल्ड फिल्मों को शुरु किया गया है और इस कड़ी में यह दूसरी फिल्म है. इस फिल्म में जुरासिक वर्ल्ड में तबाह हो चुके डायनो द्वीप से सभी डायनोसोरों को बचा कर लाने का एक मिशन बनता है. लेकिन डायनोसोरों को फिर से अपने बीच लाने की इंसान की गलती उन्हें कितनी भारी पड़ने वाली है, इस फिल्म के ट्रेलर में वो दिखता है.

हालांकि जुरासिक वर्ल्ड का एक ट्रेलर इससे पहले भी आ चुका था लेकिन पूरी दुनिया में 1600 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी इस फिल्म के एक और ट्रेलर की डिमांड पर फिल्म के निर्माताओं ने यह नया ट्रेलर लॉन्च किया है और लोगों को यह पसंद आ रहा है.

इन तीनो ही फिल्मों को इस साल रिलीज़ होना है और उम्मीद की जा रही है कि अमेरिका के साथ साथ भारत में भी यह फिल्में सुपर डुपर हिट हो जाएंगी.

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here