हिंदी न्यूज़ – सौरभ शुक्ला सुधीर मिश्रा फिल्म दास देव रैप सॉन्ग हिट | sudhir mishra and saurabh shukla daas dev movie release 20 april interview

0
3


जब सौरभ शुक्ला ने डायरेक्टर सुधीर मिश्रा से करवाई एक्टिंग, दोनों की केमिस्ट्री हो रही है हिट

सौरभ शुक्ला और सुधीर मिश्रा

Himani Diwan

Himani Diwan

| News18Hindi

Updated: April 17, 2018, 7:17 AM IST

सौरभ शुक्ला बॉलीवुड का एक ऐसा नाम हैं, जिन्हें एक्टिंग का स्टार तो माना जाता है, लेकिन स्टार एक्टर नहीं. वैसे ये सिर्फ माने या ना माने जाने की ही बात है, क्योंकि सौरभ शुक्ला जब भी स्क्रीन पर आते हैं फिल्म को कई स्टार मिल ही जाते हैं. एक्टिंग और सिनेमा के कद्रदानों को सौरभ शुक्ला के नाम पर फिल्म की टिकट खरीदना जोखिम भरा नहीं लगता है. पिछली पीढ़ी से लेकर आज की पीढ़ी तक सौरभ शुक्ला ने अपनी हर तरह की ऑडियंस को साधने में कोई कमी नहीं रखी है. जहां तक खुद उन्हें साधने की बात है, तो इसमें फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा का नाम लिए बिना बात अधूरी लगती है.

हजारों ख्वाहिशें ऐसी से लेकर 20 अप्रैल को रिलीज होने जा रही दास देव तक एक्टर डायरेक्टर की ये जोड़ी कई बार साथ आई है और कमाल दिखाकर गई है. फिर एक बार दोनों साथ में आ रहे हैं. खास बात ये है कि इस बार सिर्फ डायरेक्टर और एक्टर की कुर्सी ही नहीं लगाई गई है, बल्कि दोनों ने सिंगिंग की नाव में भी सवारी की है. दास देव के प्रमोशनल सॉन्ग में सौरभ शुक्ला और सुधीर मिश्रा रैप सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं. इस गाने में दोनों की सालों पुरानी केमिस्ट्री साफ नजर आती है.

न्यूज18 के साथ हुए इंटरव्यू के दौरान जब सुधीर मिश्रा से इस गाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया, ‘मेरे लिए सिर्फ ये एक रैप सॉन्ग था, जो मुझे मेरे दोस्त ने लिखकर दिया था, मगर इसे दिलचस्प बनाया सौरभ ने. मैंने सौरभ से कहा कि इसे गा दो, उन्होंने गाया भी और मुझसे भी गवाया. बात यहीं तक नहीं रही, मैंने सौरभ से इस सॉन्ग में थोड़ी सी एक्टिंग कराई, तो वो मुझे भी अपने साथ ले आए और थोड़ी बहुत एक्टिंग मैंने भी कर दी. दास देव के इस रैप सॉन्ग में फिल्म के सार को समेटा गया है. इस गाने का अंग्रेजी वाला हिस्सा अंशु शर्मा ने लिखा है और हिंदी वाली लाइनें गौरव सोलंकी ने लिखी हैं.

यहां देखें दास देव का ये रैप सॉन्ग

फिल्म शरत चंद्र की देवदास और शेक्सपियर के हेमलेट का कॉम्बिनेशन है. इसे पॉलिटिकल थ्रिलर कहा जा रहा है, जिसमें सौरभ शुक्ला भी एक पॉलिटिशयन के किरदार में नजर आ रहे हैं.

वैसे बता दें कि सुधीर मिश्रा ने सौरभ शुक्ला को सबसे पहले साल 1996 में आई फिल्म इस रात की सुबह नहीं में कास्ट किया था. इसके बाद हजारों ख्वाहिशें ऐसी, खोया खोया चांद, तेरा क्या होगा जॉनी. ये साली जिंदगी और इनकार जैसी फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया. जाहिर है इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के काम, हुनर और कमजोरियों को समझा. इसका असर ये हुआ कि जब भी दोनों साथ आए दमदार परफॉर्मेंस सामने आईं.

 

इन सेलिब्रेटीज ने की वेलेंटाइन डे पर शादी

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here