हिंदी न्यूज़ – सुमीत राघवन ने बताया कि उनकी पत्नी के सामने एक आदमी ने सड़क पर मास्टरबेट किया | sumeet raghavan shares on twitter that a man masturbated to his wife chinmayee surve

0
1


मराठी एक्ट्रेस को देख BMW से उतरकर करने लगा मास्टरबेट, गिरफ्तार

सुमित और चिन्मयी दोनों ही मराठी थिएटर का जाना-पहचाना नाम हैं.

News18Hindi

Updated: February 20, 2018, 8:52 AM IST

इस वक्त देश में हर तरफ औरतों के खिलाफ जुर्म बढ़ता जा रहा है. चाहे घर हो, सड़क हो, ऑफिस हो या स्कूल, कहीं भी औरतें खुद को सुरक्षित नहीं महसूस करतीं. बहुत से लोगों को लगता है कि ऐसी घटनाएं सिर्फ आम औरतों के साथ ही होती हैं, सेलेब्रिटीज के साथ नहीं. लेकिन ये सच नहीं है. हाल ही में ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ से लोकप्रिय हुए टीवी एक्टर सुमित राघवन ने एक ट्वीट करते हुए अपनी पत्नी के साथ हुए हैरेमेंट की बात शेयर की.

सुमित ने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस चिन्मयी सुर्वे मुंबई के विले पार्ले इलाके में थीं. वहां एक सफेद बीएमडब्ल्यू कार में बैठे ग्रे रंग के कपड़े पहने आदमी ने उनकी पत्नी को देखकर उनके सामने ही मास्टरबेट करना शुरू कर दिया. इससे उनकी पत्नी बहुत घबरा गईं.

सुमित ने ट्विटर पर पुलिस की मदद मांगते हुए उस आदमी और गाड़ी की डिटेल्स साझा कीं. उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि ये बहुत ही घिनौनी हरकत है. दोपहर को वो अपने घर में ही थे जब उनकी पत्नी ने गुस्से और घबराई हालत में उनको फोन कर ये बात बताई. सुमित ने पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उस व्यक्ति को पकड़ लिया गया.

 

बता दें कि सुमित और चिन्मयी दोनों ही मराठी थिएटर का जाना-पहचाना नाम हैं. हाल ही में उन्हें मराठी फिल्म ‘आपला माणूस’ के लिए बहुत तारीफें मिल रही हैं. वहीं चिन्मयी इन दिनों टीवी शो ‘लागी तुझसे लगन’ में नजर आती हैं.

ये भी पढ़ें:

OMG…हर दिन टाइगर का फोन चेक करती हैं दिशा!

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here