हिंदी न्यूज़ – सिर्फ इंडिया में ही नहीं विदेश में भी वायरल हो रहा ‘अंकल का डांस’…

0
1


Kalpana Sharma

Kalpana Sharma

| News18Hindi

Updated: June 1, 2018, 10:48 PM IST

अंग्रेजी में एक कहावत है – Dance like no one’s watching जिसका हिन्दी में मतलब है कि ऐसे नाचो जैसे कोई देख नहीं रहा यानि खुलकर नाचो. मुमकिन है कि अभी तक आपने गोविंदा के गाने पर नाच रहे इन महाशय का दूसरा डांस भी देख लिया होगा.

गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज़ के गाने ‘आपके आ जाने से’ पर सुपरहिट डांस कर रहे यह शख्स संजीव श्रीवास्तव हैं और मध्यप्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं.पेशे से प्रोफेसर संजीव भोपाल के भाभा रिसर्च संस्था में पढ़ाते हैं और डांस के दीवाने हैं. संजीव जिस तरह डांस में डूबे हुए हैं, यहां तक कि गाने में हीरोइन के बोल पर भी खुद को नाचने से रोक नहीं पा रहे, देखकर लगता है कि ऊपर लिखी गई कहावत उन पर एकदम फिट बैठती है.

वीडियो वायरल होने के बाद संजीव इतने व्यस्त हैं कि न्यूज़ 18 ने जब उन्हें पहली बार उनसे संपर्क किया तो उनके बेटे ने फोन उठाया. हमसे बातचीत में संजीव के बेटे ने कहा कि ‘पापा डांस कर रहे हैं.’ दरअसल संजीव जी के घर न्यूज चैनल का तांता लगा है. थोड़ी देर बाद हुई बातचीत में संजीव ने बताया कि किस तरह उनके मोहल्ले के लोग उन्हें डब्बू नाम से जानते हैं और उन्हें डांस का शौक काफी वक्त से है.

संजीव का यह वीडियो फेसबुक पर अलग अलग पेज से शेयर हो रहा है. इसे कितने लोग देख चुके हैं इसकी गिनती करना मुश्किल है. संजीव के फेसबुक पेज को देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें डांस का कितना शौक है.

sanjeev shrivastava, viral video, govinda, vidisha

तस्वीर – (sanjeevshrivastava@facebook.com)

संजीव के पिता वकील हैं और विदिशा के जानेमाने नाम हैं. संजीव की पत्नी मुस्कुराते हुए बताती हैं कि उनके पति ने तो अपनी शादी में भी खूब नाचा था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद संजीव, विदिशा में ही नहीं, पूरी सोशल मीडिया पर जिस तरह छाए हैं, उसे उनका शहर अभी कुछ वक्त भूलने से रहा.

आपको बता दें कि डांस को अमेरिका की रहने वाली दीप बरार ने भी कॉपी किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. दीप बरार एक कोरियोग्राफर हैं. उन्होंने अपना वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- ‘वे इस सुपरस्टार की सबसे बड़ी फैन हैं’

वहीं फेसबुक पर संजय के दोस्त उनके वीडियो पर गर्व से फूले नहीं समा रहे.

उम्मीद है संजय ऐसे ही सुपरहिट डांस से सबका मनोरंजन करते रहेंगे. वैसे भी दुनिया में खुश होने की वजह कम ही मिल पाती है 🙂

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 12, 2018 09:41 AM ISTVIDEO: हमीरपुर जेल में तालिबानी सजा, मुर्गा बनाकर पट्टे से कैदियों की पिटाई!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here