हिंदी न्यूज़ – सामने आया अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के झगड़े का सच | John Abraham cleared the rumors about his fights with akshay kumar

0
1


अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के झगड़े का 'सच' आया सामने

फिल्म के एक सीन में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम.

शिखा धारीवाल

शिखा धारीवाल

| News18Hindi

Updated: May 31, 2018, 2:33 PM IST

जॉन अब्राहम ने ट्वीट कर अक्षय कुमार के साथ हुए ‘झगड़े’ की खबरों पर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि इस तरह की खबरें आ रही हैं कि उनके और अक्षय कुमार के बीच झगड़ा चल रहा है और अक्षय कुमार उनकी पिटाई करने वाले हैं.

जॉन ने अपने ट्वीट में साफ किया कि खबरें तो हैं कि मेरे और अक्षय कुमार के बीच झगड़ा है और मेरे भाई अक्षय कुमार मेरी पिटाई करने वाले हैं. लेकिन इन खबरों में कुछ सच्चाई नहीं है. उनका सारा ध्यान इस वक्त थिएटर में चल रही उनकी फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ओफ पोखरन’ की स्क्रीनिंग पर है.

आपको बता दें इन दिनों जॉन थिएटर में चल रही अपनी फिल्म को वाकई जमकर प्रोमोट कर रहे हैं. हाल ही में जान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस से भी मुलाकात की. जॉन ने इस ट्वीट में मुख्यमंत्री के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस से मुलाकात कर काफी अच्छा लगा. वह काफी यंग हैं और महाराष्ट्र के लिए कुशलता से काम कर रहे हैं.

जॉन ने कहा कि उन्हें खुशी है कि मुख्यमंत्री ने उनकी फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ओफ पोखरण’ को लेकर अच्छी बातें सुनी हैं. जॉन अब्राहम ने इस ट्वीट में यह जानकारी भी दी की कि जल्द ही वह मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और उनकी पत्नी अमृता के लिए अपनी फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ओफ पोखरण’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे.

यह भी पढ़ें:

रणबीर का नाम लेने पर क्यों गुस्से में आ जाते हैं ऋषि कपूर!

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here